• Breaking News

    Wednesday, February 1, 2017

    गड्ढो में तब्दील हुई प्रधानमंत्री योजना के तहत बनी सड़कें


            जिले  में ग्रामीण क्षेत्र की सडको की हालत अत्यन्त खराब है सबंधित विभाग द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उक्त सडकों से हजारो यात्री सफर ग्रामीण क्षेत्र में आवाजाही है किन्तु प्रधानमंत्री सडक अन्तर्गत अधिकारीयों एवं ठेकेदारों द्वारा मरम्मत आदि पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उक्त जानकारी जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के भ्रमण के पश्चात प्रेस नोट के माध्यम से दी गई।
       सुश्री भूरिया ने बताया कि जिले में झाबुआ से छापरी मार्ग से सीधे तारखेडी व्हाया साढ -सदावा- हात्यादेली मार्ग जो कि झीरी होकर तारखेडी जाता है इस मार्ग की हालत अत्यन्त खराब है जबकि उक्त मार्ग से धार्मिक स्थल तारखेडी जाने हेतु सीधा रास्ते का उपयोग हजारों की संख्या में यात्री आये दिन इसी मार्ग का उपयोग करते है क्योंकि इन्दौर अहमदाबाद व्हाया दत्तीगांव राष्ट्रीय मार्ग की हालत तो अत्यन्त ही खराब है। इसी प्रकार पेटलावद क्षेत्र में तारखेडी से झकनावदा व्हाया कुभाखेडी सेमलिया मार्ग की हालत भी अत्यत खराब है , इस ओर प्रधानमंत्री सडक विभाग एवं ठेकेदारों द्वारा मरम्मत की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है जबकि उक्त सडक निर्माण हुए ज्यादा समय नहीं हुआ फिर भी सडक खराब होना कही न कही ठेकेदार और अधिकारियों  की मिली भगत मालूम होती है।
      सुश्री भूरिया ने बताया कि शीघ्र इस सबंध में प्रधानमंत्री सडक योजना अन्तर्गत जिले में जो भी मार्ग खराब है उसकी तत्काल मरम्मत करवाने हेतु वरिष्ठ  अधिकारीयों से चर्चा कर उनके रखरखाव की जिम्मेदारी से अवगत कराया जावेगा।यदि फिर भी इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो जिले के सांसद को अवगत कराते हुए कांग्रेस पार्टी के माध्यम से आन्दोलन करने में भी पिछे नहीं हटेगें।क्ष्ेात्र के प्रदीपसिंह राठौर तारखेडी, राजेन्द्र कांसवा, चन्द्रवीरसिंह उपाध्यक्ष जिला पंचायत, अकमालसिंह सदस्य जिला पंचायत शारदा अमरसिंह सदस्य जिला पंचायत  आदि ने भी सडक निर्माण एवं मरम्मत की मांग की गई है।

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY