• Breaking News

    Sunday, February 12, 2017

    अलकेश और कमलेश शराब माफिया है .......... जननी की छवि धुमिल कर रिया है भाजपाई मित्रमंडल



    जननी जन्मभूमुश्च स्वर्गादपि गरीयसी अर्थात जननी और जन्मभूमि स्वर्ग से भी श्रेष्ठ है... भियां घुमा फिरा  के बात नी कर  रिया हुं.... भाजपा को जन्म देने वाली जननी (संघ) की छवि इन दिनों भाजपाई  धूमिल करने में लगे हुवे  हैं...... जिस मार्ग पर जननी ने भाजपा को चलने की सिख दी... उसे रास्ते से भाजपा  विमुख हो चुकी है....शराब माफियाओं को अपना सरक्षंण देने में नही चुक रहे  है भाजपाई .... शराब तस्करी जैसे गौरख धंधों में लिप्त से  नजर आ रिये हैं..... और अपने को जननी के सच्चे सपुत बताते  हुवे  अपने मंचों पर इन माफियाओं को आमंत्रित व सम्मानित करते है ।
    भियां गुजरात राज्य से सटा हमारा छोटो सा जिला इन दिनों शराब तस्करी का केन्द्र बन गिया हैं.... यहां से भारी मात्रा में अवैध शराब गुजरात राज्य में खेपी जा री हैं......  29 जनवरी 2016 को जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में अध्यक्षता कर रिये क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया और कलावती भूरिया ने जिले में अवैध शराब तस्करी के मुददे को पूर जोर से उठाया था और अलकेश और कमलेश नाम के दो व्यक्तियों पर शराब माफियाओं होने का आरोप लगाते हुए भाजपा को शराब तस्करी के संलिप्त होना बता रिये थे....एक वर्ष बीत  जाने के बाद भी भियां.... न पुलिस ने इन माफियाओं पर कार्रवाई की और न ही आबकारी ने....।
    भियां बात यहां तक नही थम री है भियां क्षेत्रीय सांसद ने इन मुददे को एक वर्ष बाद फिर योजना समिति की बैठक में शराब तस्करी को लेकर मुददा उठाया जिसका भाजपा विधायक ने भी पुरजोर समर्थन करते हुए... जिले में हो री शराब तस्करी पर रोक लगाने की बात की और किया पुलिस और आबकारी दोनों मिल कर माफियाओं को संरक्षण दे रिये है.... अवैध शराब पकडी जाती है तो आबकारी विभाग वाले परमीट लेकर अवैध शराब को वैध बना देते है।
    भियां सुत्र बता रिये है कि अलकेश और कमलेश नाम के ये दोनों व्यक्ति जिनका नाम क्षेत्रीय सांसद ने गत वर्ष  की  बैठक में चिल्ला चिल्ला कर बताया था.... ये दोनों जिले के सबसे बडे माफिया है... अलकेश गुजरात में बैठक कर अवैध शराब का मेनेजमेंट कर रिया है... तो कमलेश यहां पर अवैध शराब से भरी गाडी बार्डर पार करवाने से लेकर छोटे से लेकर बडे अधिकारी तक को मेनेज कर रिया हैं...।
    भियां अलकेश और कमलेश पर क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया ने एक वर्ष पूर्व माफिया होने का आरोप लगाया... उनके बारे में सुत्र बता रिये थे कि इन माफियाओं की भाजपा में उपर अच्छी पकड है और हाल में ही इन माफियाओं को निर्माण कार्य का भाजपा ने ठेका भी प्रदान किया...।
    भियां भाजपा का छोला ओढ ये शराब माफिया वरिष्ठ पदाधिकारियों से मिल कर जननी के सिने में छुरा भोक रहे है और जननी के बताये मार्गो से विमुख होकर.... जननी पर कांग्रेस को आरोप लगाने का मौका दे रिये है...। इन आरोपों से जननी की छवि धुमिल हो री है इन बिछोलिये नेताओं की नही....। भियां में बता रिया हुं की मित्र मंडल द्वारा आयोजित हर कार्यक्रम में ये माफिया मंचों पर आराम से ढूंढे  जा सकते हैं और ये मंच अपने आप को जननी के खास सपुत बताकर जननी के आंखों में ही धुल झोक रहे है।

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY