• Breaking News

    Friday, February 24, 2017

    जीव सेवा शिव सेवा के महामंत्र को साकार करेगी ’’मां के दो आंसू ’’ प्याउ


    जीव सेवा शिव सेवा के महामंत्र को साकार करते हुए सकल व्यापारी संघ द्वारा जन सहभागिता से स्थानीय बस स्टेंड के निकट छत्री चैराहे पर नवनिर्मित प्याउ का लोकार्पण समारोह शिवरात्री के पावन अवसर पर विधायक शांतिलाल बिलवाल के मुख्य आतिथ्यच एवं सकल व्यापारी संघ के संरक्षक राजेन्द्र यादव के विषेष आतिथ्य तथा संगठन के अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर की अध्यक्षता में  किया गया । गरीमामय आयोजन के अवसर पर ’’ मां के दो आंसू ’’ नामक प्याउ के लोकार्पण के अवसर पर समाजसेवी नुरूद्दीन पिटोलवाला, प्रदीप रूनवाल, योगेन्द्र भावसार, संजय कांठी, कमलेश पटेल, पंकज मोगरा सहित बडी संख्या में व्यापारीगण पार्षद एवं गणमान्य जन उपस्थित थे । भारतीय संस्कृति के अनुरूप नवनिर्मित  प्याउ पर स्वस्तिक चिन्ह कुमकुम से उकेरे जाकर भारत माता की जयघोष के साथ एक साथ 11 नारियलों को अतिथियों ने बदार कर प्याउ को लोकार्पित किया ।

    इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक शांतिलाल बिलवाल ने अपने उदबोधन मे सकल व्यापारी संघ को जन सेवा के विभिन्न आयामों को साकारता प्रदान करने के लिये उनका साधुवाद व्यक्त करते हुए कहा कि सकल व्यापारी संघ ने जन सेवा जनार्दन सेवा के महामंत्र को साकार करने में नगर मे अपनी अलग ही पहचान बनाई है जो सभी के लिये अनुकरणीय होकर इस प्याउ के निर्माण हो जाने से बारह मास चैबीस घंटे बस स्टेंड क्षेत्र में लोगों को जहां शुद्ध फिल्टर पेय जल उपलब्ध होगा वही गा्रमीण जनों के लिये यह प्याउ निश्चित ही उपयोगी सिद्ध होगी
    इस अवसर पर  अतिथियों द्वारा प्याउ निर्माण मे सयहोग राषि देने वाले तथा वाटर कूलर, मर्सीबल पंप, बोरिंग आदि तथा नगदी राशि देने वाले दान दाताओं को पुष्पमालाओं से स्वागत किया गया । कार्यक्रम का सफल संचाल पंकज मोगरा ने किया तथा आभार प्रदर्शन प्रवीण रूनवाल ने व्यक्त किया ।



    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY