• Breaking News

    Thursday, February 16, 2017

    बालिकाओ को वितरित किये ट्रैकसूट


    पारा से अंकित चौहान की रिपोट.......
    मंगलवार को शासकीय कन्या छात्रावास रेहन्दा मे बालिकाओं को ट्रेक सुट का वितरण मुख्य अतिथि अंजली श्रीवास्तव चौकी प्रभारी पारा, विशेष अतिथि मोहनसिहं चौहान प्राचार्य पिथनपुर,अबरार खान प्रभारी  प्राचार्य बालक हाईस्कूल पारा,गुलाबसिंह डावर प्रभारी प्राचार्य कन्या हाईस्कूल पारा अध्यापक संघ के जिला महासचिव दिनेश चौहान की उपस्थिति में किया गया। जिसमें सर्वप्रथम उपस्थित अतिथियों द्वारा माँ सरस्वती के चित्र का पूजन कर कार्यक्रम की शुरुआत की गयी बाद छात्रावास अधिक्षिका निशा बामनिया द्वारा बालिकाओं की शिक्षा एवं नियमित दिनचर्या , छात्रावास संचालन की जानकारी उपस्थित अतिथियों को दी गई।
    कार्यक्रम के विशेष अतिथि मोहनसिंह चौहान प्राचार्य द्वारा बालिकाओं को शिक्षा का अधिकार एवं नियमित पठन पाठन के महत्व को समझाते हुए शिक्षा के क्षेत्र में शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया गया !
    कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अंजली श्रीवास्तव चौकी प्रभारी पारा द्वारा बालिकाओं की शिक्षा एवं महिला सशक्तिकरण संकल्प के माध्यम से बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनने के लिए 18 वर्ष की उम्र तक शिक्षा प्राप्त करने का संकल्प दिलाया गया साथ ही बालिकाओं को प्रतिदिन प्रार्थना के साथ संकल्प दौहराने को कहा गया ,

    कार्यक्रम का संचालन माध्यमिक शाला रेहन्दा के संस्था प्रधान दिनेश टाँक ने किया एंव संस्था के संचालन व विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। कार्यक्रम का आभार रमणसिंह बामनिया प्रभारी प्राचार्य मातासुला ने माना  !

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY