• Breaking News

    Tuesday, March 21, 2017

    एनएच-59 के लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई की पहल पर सडक परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 122.48 करोड की राशी स्वीकृत की


     झाबुआ ।  क्षेत्रीय विधायक शांतिलाल बिलवाल एवं प्रदेश भाजपा कार्य समिति के सदस्य शैलेष दुबें ने बताया कि अंचल की सतत मांग को देखते हुए लोक सभा अध्यक्ष और इंदौर की सांसद श्रीमती सुमित्रा महाजन ने सोमवार  को  संसद भवन स्थित अपने आॅफिस में सड़क परिवहन, राष्ट्रीय राजमार्ग एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के  साथ एक विशेष बैठक की । बैठक में इंदौर सहित मध्यप्रदेश के  राष्ट्रीय राजमार्गों और इनसे जुड़े हुए प्रमुख मार्गो के  विकास के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई, जिसमें ताई की पहल पर हाथों-हाथ कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। बैठक में श्रीमती महाजन ने जितने भी मुद्दे बताए, उन सभी क¨ मंजूरी देने में श्री गड़करी ने तनिक भी देरी नहीं की और  तुरत राशि की स्वीकृति प्रदान कर दी । 
    संसद भवन में हुई बैठक में श्रीमती महाजन की मांग पर श्री गडकरी ने इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग और इंदौर बायपास पर सर्विस रोड के  साथ-साथ मप्र. की अन्यपरियोजनाओं के  लिए 257 करोड़ रू. की स्वीकृति तत्काल प्रदान कर दी। इन प्रस्तावो पर तुरंत स्वीकृति देते हुए श्री गड़करी ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों को  कार्य शीघ्र पूर्ण करने और  क्वालिटी मेन्टेन करने का निर्देश भी दिया।  
    श्रीमती महाजन ने , इंदौर-अहमदाबाद हाईवे के बीच के हिस्से क¨ शीघ्र पूरा किए जाने, की मांग श्री गडकरी से की । सोमवार को हुई बैठक में इंदौर और उसके आस-पास के राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्यों को यथाशीघ्र पूरा करने के संबंध में ताई को  व्यापक सफलता मिली। ताई के आग्रह तथा इंदौर और प्रदेश की जनता के हित में निर्माणाधीन सड़कों एवं राजमार्ग के विषय में कई महत्वपूर्ण निर्णय तुरंत ले लिए गए। मंत्री श्री गड़करी ने कुल 257 करोड़ रूपए के प्रस्ताव को तुरंत  स्वीकृत किए, जिनमें से इंदौर-अहमदाबाद हाईवे के इंदौर-झाबुआ के 139 किलोमीटर लंबे खंड के लिए 122.48 करोड़ रू. एनएचएआई क¨ स्वीकृत किए है। विधायक शांतिलाल बिलवाल एवं प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य शैलेष दुबे ने कहा कि इन्दौर की सांसद एवं लोकसभा की अध्यक्षा श्रीमती सुमित्रा महाजन के प्रयासों से इन्दौर अहमदाबाद नेशनल हाई-वे 59 का कार्य शीघ्र ही गति पकडेगा और निकट भविष्य में ही इस रोड के बन जाने से गुजरात से इन्दौर तक की सडक यातायात की सभी परेशानिया खत्म हो जावेगी ।उन्होने इस अंचल की इस समस्या के निवारण करने के लिये लोकसभा अध्यक्षा श्रीमती सुमित्रा महाजन एवं केन्द्रीय सडक परिवहन मंत्री  नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया है ।

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY