• Breaking News

    Saturday, March 4, 2017

    बारिया ने दी एक और सौगात ...... अब नहीं होगी आवागमन मे परेशानी



     नगरपालिका परिषद ने नगर के विकास के जो कदम उठाये हुए है उससे आम लोगों को जो सेवा सुविधायें मिली है उससे नगर के विकास का परिदृश्य सबकी प्रसंशा अर्जित कर रहा है । नगरपालिका ने नगर के हर वार्ड में जनभावनाओं के अनुरूप मूलभूत सुविधायें दिये जाने मे बगैर किसी भेदभाव के कार्य करके तथा पूरी परिषद की एकजूटता के कारण नगर में विकास के कार्मो की श्रृंखलायें चल रही है । बस स्टेंड से कलेक्टर कार्यालय पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कोर्ट, आदि के अलावा आफीसर्स कालोनी, पुूलिस लाईन, आदि क्षेत्रों के लोगों को एमटू के सामने से एसपी कार्यालय के सामने उत्कृष्ठ सडक को जोडने वाले पहूंच मार्ग का निर्माण हो जाने से आवागमन की समस्या का स्थाई निराकरण हो चुका है ।
     आज हम इस पहूंच मार्ग के डामरीकरण के कार्य का शुभारंभ कर रहे है । 15 लाख के करीब लागत से बनने वाले डामरी कृत रोड बन जाने से आम लोगों एवं गा्रमीणों के साथ ही दुपहिया एवं चार पहिया वाहनों को भी काफी सुविधा हो जायेगी । इस रोड निर्माण के साथ ही पूरे मार्ग को बिजली के हेलोजन लेंपों से आलोकित करने के साथ ही फुटपाथ निर्माण का कार्य भी यथाशीघ्र पूरा हो जायेगा । उक्त उदगार शनिवार  को एमटू के सामने से एसपी कार्यालय तक तक के रोड के डामरी करण कार्य के शुभारंभ के अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष धनसिंह बारिया ने व्यक्त किये ।

    डामरीकृत रोड निर्माण के भूमि पूजन के अवसर पर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के अध्यक्ष शैलेष दुबे ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि स्वच्छ झाबुआ, सुंदर झाबुआ, विकसित झाबुआ के महामंत्र को नगरपालिका परिषद झाबुआ पूरे  मनोवेग से जनभावाओ के अनुरूप पूरा कर रही है । नगरपालिका ने धनसिंह बारिया के कार्यकाल में नगर की तकदीर एवं तस्वीर बदलने का बिडा उठाया है जो धरातल पर हमे दिखाई दे रहा है । श्री दुबे ने कहा कि आगामी समय में नगर में और भी विकास कार्यो के माध्यम से पूरी परिषद एक कीर्तिमान स्थापित करने की ओर तेजी से बढ रही है ।

    भूमि पूजन के अवसर पर नपा अध्यक्ष, श्री बारिया, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य श्री दुबे, जिला भाजपा अध्यक्ष दौलत भावसार ने गेती  चला कर कार्यारंभ किया । जिला भाजपाध्यक्ष दौलत भावसार ने कहा कि नगरपालिका परिषद श्री बारिया के नेतृत्व में सराहनीय कार्य कर रही है तथा नगर को आदर्श बनाने में अपनी सकारात्मक भूमिका निभा रही है । पूरा भाजपा संगठन नगरपालिका के विकास कार्यो में साथ है । इस अवसर पर कल्याणसिंह डामोर, नगर मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा  इरशाद कुर्रेशी नरेन्द्र पंवार, मुकेश अजनार, गोपालसिंह पंवार, नन्दलाल रेड्डी, जमुना वाखला, श्रीमती बंसती बारिया, भूपेश सिंगाड, संजय शाह, संजय डाबी, दिप्नि मकवाना, आदर्श मावी, अजय गणावा, वरूण मकवाना,  सहित बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं नगर के गणमान्य जन उपस्थित थे ।

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY