• Breaking News

    Wednesday, May 3, 2017

    बैठक में अनुपस्थित सचिव, रोजगार सहायक एव उपयंत्री के एक दिन का वेतन काटने के दिए निर्देश


    झाबुआ। कलेक्टर  आशीष सक्सेना एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अनुराग चौधरी  ने आज थांदला एवं मेघनगर जनपद मुख्यालय पर ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के दौरान प्राप्त आवेदनो के निराकरण के संबंध में आयोजित बैठक में संबंधित अधिकारियों से प्रकरण वार समीक्षा की। सख्त निर्देशो के बाद भी बैठक में अनुपस्थित सचिव, रोजगार सहायक एवं उपयंत्री का एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश दिये। बैठक में एसडीएम थांदला श्री दरोह, एसडीएम मेघनगर श्री रधुवंशी, सीईओ पेटलावद श्री यादव सहित ब्लाक स्तरीय अधिकारी एवं शासकीय सेवक उपस्थित थे।
    ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के दौरान प्राप्त आवेदनो के निराकरण की समीक्षा के लिए आज 03 मई को प्रत्येक जनपद पंचायत मुख्यालय पर बैठक आयोजित कर ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के दौरान प्राप्त आवेदनो के निराकरण की समीक्षा की गई एवं तृतीय चरण की कार्य योजना बनाई गई। अभियान के तृतीय चरण में निम्नानुसार कार्रवाई प्रारंभ/संपन्न करवाने के लिए कलेक्टर  आशीष सक्सेना ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये है।

    • अभियान के तृतीय चरण में गरीब कल्याण/विकास की हितग्राही मूलक योजनाओ के तहत प्राप्त आवेदनो का निराकरण कर पात्र हितग्राहियों को देय लाभ /सहायता की स्वीकृति दी जाये।
    • हितग्राही मूलक योजनाओ में प्राप्त शिकायतो का सत्यापन कर निराकरण की कार्यवाही की जाये। 
    • प्रत्येक ग्राम के लिए वृक्षारोपण की दो परियोजनाओ की स्वीकृति एवं कार्य प्रारंभ करने की योजना को मृर्त रूप दिया जाये।
    • प्रत्येक ग्राम में एक तालाब का जीर्णोद्वार/निर्माण प्रारंभ किया जाये।
    • अधोसंरचना विकास के आवेदनो का निराकरण करते हुए उपलब्ध वित्तीय संसाधनो में कार्योको तृतीय चरण तक स्वीकृति दिलाकर कार्य प्रारंभ किये जाये। 
    • प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र हितग्राहियों के आवास निर्माण प्रारंभ करने का काम किया जाये। 



    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY