• Breaking News

    Friday, June 2, 2017

    शराब माफियाओं के थे हौसलें बुलंद.... लेकिन पुलिस ने हौसलों पर फेरा पानी... पकडी साढे 4 लाख की अवैध शराब

    प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चैहान के सख्त निर्देशों के बावजुद मेघनगर में शासकीय शराब की दुकान रिहाइसी इलाकें में संचालित हो रही है। जहां से हर रोज जीपों एवं पिकअपों के माध्यम से अवैध रूप से रात के घुप्प अंधेरे में भर कर गुजरात एवं अन्य जगहों पर अवैध रूप से सप्लाई की जा रही है। इसी तारतम्यता में मेघनगर पुलिस ने गुरूवार को शासकीय शराब की दुकान से अवैध रूप से भर कर ले जाई जा रही शराब से भरी बोलेरों को धरदबोचा....।
    शराब माफियाओं के हौसलें इतने बुलंद है कि रिहाइसी इलाकों में संचालित होने वाली शासकीय शराब दुकानों से अवैध रूप से शराब तस्करी करने में नही छुक रहे है। ऐसा ही कुछ गुरूवार रात साढे 9 बजे के लगभग हुआ। हर रोज की तरह शराब माफिया रिहायसी इलाके दशहरा मैदान मेन रोड के समीप स्थित शासकीय शराब की दुकान से अपनी बोलेरो जीजे 20 एन 2919 बेखौफ होकर भर रहा था। तभी इसकी सुचना मेघनगर पुलिस को मिली तो पुलिस अपने दल बल के साथ वहां पहुंची और बेखौफ माफिया पुलिस को देख वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। मेघनगर पुलिस ने दशहरा मैदान मेन रोड से उक्त बोलेरो को जप्त कर मेघनगर थाने ले आई। जहां शराब का पंचनामा बनाकर अवैध शराब को जप्त किया गया। उक्त बोलेरों दे हाईरेंज शराब के अलावा देशी मदिरा भी शामिल थी। जिसकी लागत एफआईआर में दर्ज प्रकरण अनुसार 4 लाख 50 हजार आंकी जा रही है।  मामला दर्ज कर मेघनगर पुलिस उक्त मामले की सघनता से जांच कर रही है। वहीं अवैध शराब की तस्करी में इस्तेमाल की जा रही बोलेरों को भी पुलिस ने जप्त कर लिया हैं ।
    इस तरह से शराब माफियाओं द्वारा रात के घुप्प अंधेरे में और सुरज की किरणें निकलने से पहले अवैध शराब की तरस्करी कर रहे है। चैराहों पर चर्चा चल रही थी की उक्त शराब जब पकडी गई। तो एक शराब माफिया वीनु थाना परिसर पहुंचा और कुछ लोगों को धमकी देने लगा। इसका पुरा पैसा तुमसे वसुल करूंगा। जहर बेचने वाले ये शराब माफिया आस्तिन के सांप कर तरह होते है।  जो दुध पिलाने पर भी मालिक को ही डसते है। और वीनु ऐसा सपोला है जो बंदर की तरह कभी इस डाल पर तो कभी इस डाल पर। 

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY