• Breaking News

    Tuesday, June 6, 2017

    आकाश के ईलाज का पूरा खर्च उठायेगी सरकार..... जनसुनवाई में आवेदक को दिया आने जाने का किराया ....... संबंधित अधिकारियो से हुआ किराया वसूल


    झाबुआ। आज  मंगलवार को  शासन के निर्देशानुसार जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। जनसुनवाई में आवेदन कलेक्टर आशीष सक्सेना एवं सीईओ जिला पंचायत अनुराग चौधरी  ने लिये। आवेदको से आवदेन प्राप्त कर संबंधित कार्यालय प्रमुखो को निराकरण के लिये आवश्यक निर्देश दिये गये। जनसुनवाई में आये दिव्यांग जनो से नीचे प्रथम तल पर ही आवेदन लिये गये । महिलाओं एवं बुजूर्गों के आवेदन पहले लिये गये। 
    10 हजार राहत राशि स्वीकृत

    • भूरी पति विटठल निवासी थांदला ने पुत्र आकाश के वाहन दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो जाने से ईलाज की व्यवस्था करवाने के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर आशीष सक्सेना ने सीएमएचओ एवं सहायक आयुक्त आदिवासी विकास को ईलाज की संपूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए आदेशित किया। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्रीमती शकुन्तला डामोर ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आकाश के इ्रलाज के लिए 10 हजार रूपये राहत राशि स्वीकृत कर दी।
    • बदिया पिता ज्योति निवासी कालीपीपल तहसील झाबुआ ने पिता की मृत्यु के बाद पिता के नाम का विद्युत कनेक्शन कटवाने एवं विद्युत बिल बंद करवाने के लिए आवेदन दिया।
    • नाना पिता भावला निवासी खेडी तहसील झाबुआ ने इंदिरा आवास योजना अंतर्गत स्वीकृत आवास की राशि का भुगतान करवाने के लिए आवेदन दिया। 
    • हिन्दुसिंह पिता  नाथू निवासी दौलतपुरा तहसील पेटलावद ने प्रधानमंत्री आवास योजना की लिस्ट में नाम जुडवाने के लिए आवेदन दिया।


    आवेदक को दिया आने जाने का किराया 
    जनसुनवाई के प्रकरणों का निराकरण समयसीमा में नहीं करने वाले अधिकारियों के विरूद्ध सख्त रवैया अपनाते हुए कलेक्टर  आशीष सक्सेना ने आज जनसुनवाई में आये आवेदक की समस्या का निराकरण समय सीमा में नहीं हाने के कारण आवेदक के आने जाने का बस किराया संबंधित अधिकारियों से आवेदकों को समक्ष में दिलवाया एवं सख्त हिदायत देते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनसुनवाई के प्रकरणो का समय सीमा में प्राथमिकता से निराकरण कर निराकरण की स्थिति पोर्टल पर दर्ज करे, यदि समयसीमा में आवेदको की समस्या का निराकरण नहीं हो पाएगा तो अगली जनसुनवाई में आवेदक को आने जाने का किराया देने के साथ ही एक दिवस की मजदूरी भी अधिकारी से वसूल कर दी जाएगी।

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY