• Breaking News

    Tuesday, June 20, 2017

    साहब मेरे बेटे को अगवा कर लिया है.... उसे आरोपियों के चंगुल से छुडवायें


    झाबुआ। ग्राम आमलीपठार निवासी सुरती पति रमेश डामोर ने आज मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर आशीष सक्सेना को आवेदन सौंप बताया कि मेरा लडका कमल पिता रमेश डामोर जो पढाई करता है। उसे खुमान पिता पुना मावी, नानसिंग पिता पुना, अनसिंग पिता पुना, अनिल पिता खुमान, सुनिल पिता खुमान निवासी आमलीपठार  ने 19 मई को मोटरसाइकिल पर गांव के जामसिंग सिपडिया मैडा की दुकान से बैठाकर जुनापानी जंगल ले जाकर मारपीट कर उसे अगवा कर लिया गया है।  
    19 मई से मेरे बेटे का कही पता नही चल रहा है... परिजनों एवं आस पास सभी जगह उसकी तलाश हमने कर ली है। हमें डर है की विपक्षियों द्वारा मेरे बेटे के साथ कोई अनहोनी तो नही की है। इस संबंध में हमारे द्वारा 24 मई को उमरकोट चैकी में भी शिकायत की, लेकिन पुलिस द्वारा भी हमें कोई सहयोग नही किया जा रहा है। जब भी पुछते है तो सिर्फ यही जवाब मिलता है जांच चल रही है। साहब काफी दिन हो गए अभी तक हमारे बेटे की जानकारी नही हैं। 
    साहब आरोपीगण हमें जान से मारने की धमकी भी दे रहे है.... गत् दिनों मेरे पति अपनी मोटर साइकिल से रेट का टेªक्टर भर घर आ रहे थे तभी आरोपियों ने मेरे पति का रास्ता रोक मारपीट करने की कोशिश करने लगे। जैसे तैसे वो वहां से जान बचा कर वो भाग निकले। आए दिन हमारे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं , पुरे परीवार में भय का माहौल है.... परिवार को कोई भी सदस्य बाजार व आस पास नही जा रहा है।  आरोपियों का कहना है हमारा बेटा उनकी लडकी भगा ले गया है जबकि ऐसा कुछ नही हुआ है और 19 मई को जब आरोपीगण मोटरसाइकिल पर उसे बैठाकर ले गए थे उस दिन से हमारा बेटा लापता है। और यह भी कह रहे है कि हमें हमारी लडकी के 12 लाख रूपए दे दो, नही तो तुम्हे मारकर तुम्हारी लडकी उठा ले जायेंगे। साहब हमारा बेटा अगर उनकी बेटी को भगा लाया होता तो वो हमारे घर होते.... और हम अपने बेटे को ढुडने के लिए दर दर नही भटकते।  अतः श्रीमान से निवेदन है कि उचित जांच कर हमारे बेटे को आरोपियों के चंगुल से छुडाया जाए और उनके खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की जाए। 

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY