• Breaking News

    Thursday, June 29, 2017

    प्रदेश स्तरीय नेताजी के प्यादे मयंक को लेकर जिले के भाजपाई संगठन में मचा कोहराम...... मयंक द्वारा विटामिन की खुराक लेकर नियुक्ति की चर्चा जोरों पर



     सबको मेरा नमस्कार..... भियां विटामिन सेहत के लिए फायदेमंद होता है.... और डाॅक्टर के पास जाओं.... तो वो भी विटामिन की सलाह दे रिये है..... मगर भियां डाॅक्टर की सलाह से लिया गिया विटामिन सेहत के लिए फायदेमंद हो रिया होता हैं.......और  ज्यादा विटामिन की खुराक ले लो तो निश्चित अपच और शरीर के लिए खतरा पैदा कर रिया होता है। 
    तो भियां इन दिनों भाजपा के संगठन में डाॅक्टर की सलाह को दरकिनार कर विटामिन का आदान प्रदान जोरों पर किया जा रिया हैं..... भियां इस विटामिन का भाजपा संगठन पर क्या असर होयेगा ये तो आने वाला वक्त की बितायेगा..... लेकिन मगज में सवाल उठ रिया है कि क्या इस विटामिन के बारे में प्रदेश के नेताजी को पता चल भी रिया है के नी.... क्योंकि भियां इन दिनों जिले की भाजपाई राजनिती में एक प्रदेस स्तरीय नेता के प्यादे मयंक ने धुम मचा रखी हैं..... वो भी धुम क्यों मचा रिया है..... इसका कारण भी बिता रिया हुुं.... भियां जो ऐसा वैसा नही..... बल्कि उक्त मयंक नाम का प्रदेश स्तरीय प्यादा झाबुआ की होने वाली संगठन की नियुक्तियों में अहम भूमिका अदा कर रिया है। 
    भियां आप सबों को मालुम तो हो रिया होगा मैं क्या बिताना चाह रिया हुं.... भियां मैं बात कर रिया हुं गत दिनों नेताजी ने मयंक को किए वाटसऐप  मैसेज की.... नेताजी ने मेसेज तो किया लेकिन वायरल हो गिया.... और इस वायरल मैसेज से साफ हो गिया कि मयंक झाबुआ के साथ साथ अन्य जगह भी संगठन की नियुक्तियों में अहम भूमिका अदा कर  रिया है....। 
    भियां नेताजी के वाटसऐप ब्राडकाॅस्ट से वायरल हुए मैसेज से ये साफ हो गिया है कि संगठन की नियुक्ति में मयंक विटामिन का खुब लुफ़्त  उठा रिया है.... और अपने आका को भी गुमराह कर रिया  है। भियां विटामिन किसे अच्छा नही लग रिया.... मगर  इस विटामिन की खुराक के चक्कर में भाजपा संगठन मजबुत होगा या नी..... ये तो आने वाला वक्त ही बितायेगा। मगर भियां बिटामिन की खुराक से मयंक जरूर स्वस्थ और तंदुरूस्त हो जायेगा। 
    भियां घुमा फिरा के नी.... सीधे सीधे बिता रिया हुं..... छुपाने की अब किया बात..... भियां विगत दिनों जिले के वरिष्ठ नेताजी ने युवा मोर्चा  जिलाध्यक्ष, मोर्चा जिलाध्यक्ष और अन्य नियुक्तियों को लेकन प्रदेश स्तर के नेताजी के प्यादे मयंक को वाटसऐप पर मैसेज किया..... जिसमें लिखा गिया था कि.... मयंक जी अपनी चर्चा के अनुसार भाई साब से उक्त पदों पर निम्न व्यक्तियों की नियुक्ति करवाने का अनुमोदन प्राप्त करें.... भियां निश्चित है कि भाजपा के नेताजी द्वारा विभिन्न पदो ंके लिए नामों  की पेनल भेजने की बजाय सिंगल नाम भेजे जा रिये है.... यहां तक तो ठिक..... जिस प्रकार से वाटसऐप मेसेज की भाषा है उससे साफ हो रिया है कि संगठन की निक्तियों में प्रदेश स्तरीय नेताजी का प्यादा महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रिया है.... और मैसेज से ऐसा भी लग रिया है कि प्रदेश के नेताजी का प्यादा मयंक और झाबुआ के ये नेताजी नियुक्तियों को लेकर हरीयाली महोत्सव मनाने की तैयारी कर रिये है..... वह तो...  भला हो. .... वाटसऐप की ब्राडकाॅस्ट लिस्ट का.........  जिससे मयंक और भाजपा नेताजी के बीच चल रहे विटामिन एम टु के गठबंधन का खुलासा हो गिया....। नेताजी जो गोपनीय मेसेज मयंक को डाल कर नियुक्ति करवाना चाह रिये थे.... वो गलती से ब्राडकाॅस्ट हो गिया..... भियां जैसे ही मैसेज भाजपा के लोगों ने पढा.... तो सबके सामने नेताजी और मयंक के विटामिन रूपी गठबंधन का खुलासा हो गिया। 
    अब भियां बात सार्वजनिक हो गी है.... ऐसे में सवाल उठ रिया है कि क्या प्रदेश स्तरीय नेताजी जिन्हें मयंक पर विश्वास है..... अभी भी मयंक को अपना प्यादा रखेंगे या फिर आने वाले दिनों में इसी तरह मयंक विटामिन की तदुरूस्ती से संगठन में पदों की रेवडी...... नेताजी के हाथें बटवातें रहेंगे..... या फिर कहीं  मयंक की इस विटामिन की खुराक में  प्रदेश स्तरीय नेताजी की तदुरूस्ती का राज भी तो नही छुपा है.... यह चर्चा इन दिनों भाजपाईयों में आम हो चुकी है। 
    तो भियां अब में चलता हुं..... लेकिन एक बात और बिता दुं.... ज्यादा विटामिन की खुराक लेना भी हानिकारक है.... बदहज्म और जुलाब का शिकार हो गिये.... तो सारा विटामिन निकल जायेगा...... और भियां मयंक विटामिन की खुराक तो ले रिये हो..... लेकिन इस खुराक की वजह से संगठन में क्या उथल पुथल हो री है .... वो नगर पालिका चुनाव में पता चल जायेगा..... जिले के पल्टु नेता क्या कर रिये है.... अब जा रिया..... जय रामजी की। 

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY