• Breaking News

    Monday, August 21, 2017

    पुलिस को देख दुम दबाकर भाग निकला थांदला का सटटा किंग अकिल.... गुर्गो को किया पुलिस ने गिरफतार


    पुलिस को अपना गुलाम समझने वाले अकिल.... जो गली मोहल्ले में.... पैसों के दम पर यह कहता नजर आता है पुलिस अपना कुछ नही उखाड सकती... पैसों के दम पर पुलिस यूं ही बिक जाती है.... कहने वाला अकील आज क्राईम ब्रांच की टीम... को देख दुम दबा के भाग निकला ... अकील के कारोबार की  पुलिस अधीक्षक महेशचंद जैन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती रचना भदौरिया को पहले से ही जानकारी थी... जिनके दिशा निर्देशन में पुलिस सतत अकिल और उसके गुर्गो शानु, अब्दुल वहीद, दिनेश, ईमरान जहांगीर, दमपाल, सुनिल, तेजाजी मंदिर के पास वाले राठौड, भूरसिंह, आदि पर सतत निगरानी किए हुए थी। जिसके ऐवज में आज क्राईम ब्रांच की टीम ने अकील के गुर्गो  को धर दबोचा....। फिलहाल तो पुलिस अभी सटोरियों से पूछताछ कर रही है। 

    सुत्रों के मुताबिक विगत दिनों जब थांदला पुलिस को शिकायत करने के बाद उन पर कार्रवाई के लिए दबाव बनाया गया तो पुलिस  ने तेजाजी मंदिर वाले राठौड को धर दबोचा था... लेकिन े भाजपा के नेता  वहां पहुंच गए और भांजगडी करने लगे। सुना है इस भाजपा नेता के पुत्र भी इस सटटा व्यापार में शामिल है।  पुलिस के मुताबिक अकिल के जिन  को पकडा गया है उसने अकिल एवं अन्य सहयोगियों का नाम बताए  है। अब देखना यह है कि थांदला एसडीओपी और थाना प्रभारी.... इन सटोरियों पर कितनी लगाम कसते है या फिर इन सटटा व्यापारियों को संरक्षण देते रहेंगे। 

    नेता करने लगे जुगाड 
    इस गौरख धंधे में थांदला के बडे नेता भी शामिल है... जो पुलिस की कार्रवाई होते ही... इस गौरख धंधा करने वालों को संरक्षण प्रदान करने की जुगाड करने लगे है। अब देखते है कौन कौन से नेताओं के चेहरे सामने आते है। 

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY