• Breaking News

    Saturday, September 23, 2017

    चल समारोह का चमत्कार...... परिवर्तन करने वालों के चेहरे हुए बेनकाब ...... नपा हुई नापाक ! ..... जागो हिन्दू जागो


    भियां सबकों मेरा नमस्कार..... लो मैं फिर आ गिया कुछ कही अनकही के साथ..... भियां प्रदेस ही नही.... देस में भी ख्याति प्राप्त विसाल चल समारोह...... ने एक बार फिर इतिहास रच डाला..... न कोई..... लोभ..... न कोई लालच.... और न ही भाडे की बुलाई भीड..... फिर भी चल समारोह में सैंकडों की तादात में माता रानी की अगुवाई में निकलने वाले विशाल चल समारोह में भक्तों का तांता लग गिया.... ये चल समारोह.... न तेरा था.... न मेरा..... भियां हमारा था.... जिसे सबने कंधे से कंधा मिलाकर सफल बिनाया.... भियां इन सब में एक मैं भी था.... जो अपने केमरे में इन यादों को समेट रिया था..... भियां मैंने देखा कुछ पांखडियों को ये चल समारोह रास नी आ रिया था... वो इस आयोजन को विफल करने के लिए तरह तरह के कयास लगा रिये थे.... लेकिन उन्हे ये नी मालुम भक्ति में इतनी शक्ति है कि लाख दुविधायें आ जाये .... मातारानी सब दुविधाएं दुर कर देती है...। भियां मैं  इन पांखंडियों की जाल साजिश को देख रिया था लेकिन माता के भक्तों की भक्ति को देख मैंने इन पांखडियों को देख के अनदेखा कर दिया.....। 
    मगर भियां सच में भक्ति में शक्ति होती है.... कल में जब चाय की टपरी पर चाय पी रिया था.... तो एक भाई मेरे पास आ गिया.... और केने लगा.... भियां यहां क्या कर रिये हो.... सोशल मीडिया भी देख लिया करों .... मैंने तुरंत अपना मोबाईल उठाया.... और लग गिया... देखने.....आखिर क्या चल रिया है .... भियां मैने देखा.... माता के भक्त नगर पालिका द्वारा किए गए कृत्य की नींदा कर रिये है। 
    भियां दोस्त ने पूछा आखिर ये क्या हो रिया है..... तो मैंने किया.... भियां हिन्दुत्व अब खतरे में आ गिया है.... दोस्त ने पूछा वो कैसे..... तो मैंने किया.... भियां सालों से नपा द्वारा नगर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आ रिये लोगों का स्वागत करती है.... लेकिन इस बार ऐसा नी हुआ.... दोस्त ने एक सवाल फिर दाग दिया..... क्यों नही किया.... हर साल तो करती... तो मैंने किया भियां इस बार जनता ने ऐसी परिषद बना डाली है जो हिन्दु विरोधी लग री है.... क्योंकि जब नपा के कर्मचारियों ने माता की अगुवाई के लिए आने वाले कलाकारों के सम्मान के लिए  पुरी तैयारी कर ली थी... तो परिषद के कुछ लोगों ने कलाकारों का सम्मान करने से मना कर दिया.... वो भी नगर की जनता में 75 प्रतिशत धर्मान्तरितों..... चंद काफिरों और भीतरघाती भाजपाईयों को खुश करने के लिए कांग्रेस के कददावर नेता के आदेश पर ऐसा किया। एक बडा वोट प्रतिशत इनके पास है....... तो हिन्दुओं का मान सम्मान इनके लिए क्यों आवश्यक है..... माता की अगुवाई के लिए पुरे देश से आने वाले कलाकारों से इन्हे क्या मतलब...... और न ही हिन्दु त्यौहारों से ...... इन्हे तो सिर्फ नगर की जनता का 75 प्रतिशत धर्मान्तरीत.... चंद काफिर और भीतरघाती भाजपाई से मतलब है.... और अब परिषद भी इनकी है ...... ये कुछ भी करें। 
    ये तो नगर के हिन्दु मतदातों की गलती है जो हिन्दुत्व को छोड.... चंद हिन्दुत्व के नाम पर रोटी सेकने वाले..... रसूखदार व्यापारी.... भीतरघाती भाजपाई और कांग्रेसी नेता की जालसाजी में फंस गिये..... अब पूरे 5 साल भूगतेगे.... अपन को क्या....। 
    भियां इतनी बात होने के बाद दोस्त भी केने लगा...... भियां ये कार्यक्रम किसी संगठन और न ही किसी मंडल का था.... ये कार्यक्रम तो पुरी जनता का था.... ऐसे में नपा ने देश भर से आए कलाकारों के सम्मान न कर अच्छा नी किया.... हां.... फिर भी चल समारोह में कोई कमी नी आई..... चल समारोह शानदार.... जबरजस्त .... झकास तरिके से संपन्न हुआ..... इतना कहने के बाद दोस्त फिर केने लगा.... भियां कलाकारों के सम्मान की बात तो ठिक..... पेन्शन प्राप्त अध्यक्षा के ठेकेदार पति ने नगर की सडकों में खुद की खदान की लाई गिटटी भर दी। जो आने जाने वालों के लिए परेशानी बन री है.... तो मैंने किया... मित्र अब क्या करोगे.... तो भियां दोस्त ने तुरंत जवाब दिया..... हिन्दुओं कों अब लडना होगा.... नही तो आने वाले दिनों में कोई कार्यक्रम आयोजित नही होंगे.... लोगों को अब जागना होगा.... और इसकी शुरूआत मैं अपने घर से करूगां...... ऐसा कह कर दोस्त निकल गिया....। मैने में एक बार और चाय की चुस्कियां ली और वहां से चलता बना....। 
    भियां लाख टके की एक बात.... माता की भक्ति के लिए ये कार्यक्रम आयोजित हो रिया है.... किसी के निजी स्वार्थ के लिए नी..... और सैकडों माता भक्तों की भीड इसका प्रमाण है..... ये भक्त पाखंडी भीतरघाती भाजपाईयों की तरह लालच देकर बुलाई भीड नही है..... ये सच्चे भक्तों का जनसैलाब है..... और नगर की जनता ने भी छप्पे छप्पे पर विशाल चल समारोह का स्वागत कर ये साबित कर दिया कि हिन्दु विरोधियों की उन्हे जरूरत भी नही..... अब जा रिया... फिर मिलंेंगे...... कुछ कही-अनकही के साथ.... जय राम जी की.....। 

    No comments:

    Post a Comment

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY