• Breaking News

    Thursday, December 14, 2017

    ’प्राचार्य प्रसाद के तुगलकी फरमानों से सभी परेशान...... बच्चों के भविष्य की चिन्ता किसी को नही


    पेटलावद से राजेश राठौड की रिपोर्ट..... 
    9977077615
     लगातार अपनी तुगलकी फरमान सनकी मिजाज से अपने निजी स्वार्थ के चलते कुछ भी कर गुजरने से नही चूकते। विवादास्पद प्राचार्य पर आज तक कई संगीन आरोप व अधिनस्त कर्मचारियों के साथ गाली गलोच मारपीट करना ,महिला कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार व अश्लील व्यवहार करना हो या छात्रवृति घोटाला हो सब मे इनको महारथ हासिल है ।
                मामला अभी भी इस प्रकार का है कि पूर्व में महिला रसोइयन कर्मचारी श्रीमति लीला पति स्वर्गीय मनोज बारेला के द्वारा की गई अश्लील व्यवहार की शिकायत में इन्हें डाइट झाबुआ स्थानांतरित किया गया था तो उच्च अधिकारियों के कान भरके मॉडल स्कूल पेटलावद में कार्यरत कृषि विषय के शिक्षक  भरत चैधरी का भी ट्रांसफर मॉडल झाबुआ करा दिया था जिसके कारण मॉडल स्कूल पेटलावद के कृषि विषय के बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ गया था जिसके सम्बन्ध में श्रीमान कलेक्टर महोदय से जनसुनवाई में चौधरी का स्थानांतरण पुनः मॉडल पेटलावद में किये जाने का आवेदन दिया था । 
          उसी प्रकार पुनः प्राचार्य प्रसाद के खिलाफ श्रीमती शारदा कैरम चैहान के द्वारा अश्लील व्यवहार के संबंध में पेटलावद थाने पे थ् प् त् दर्ज करवाई जिसमे श्री विजय बारिया को मेडम चैहान का साथ देने के अंदेशे मे पुनः अब श्री विजय बारिया को भी कन्याशाला से कार्यमुक्त कर दिया गया जो कि विज्ञान शिक्षक थे परीक्षा के समय मे उन्हें कार्यमुक्त करने से छात्राओ को अपना भविष्य अंधकारमय नजर आने लगा जिस कारण छात्राओ द्वारा प्राचार्य के खिलाफ व  विजय बारिया का स्थानांतरण रुकवाने हेतु श्रीमान तहसीलदार महोदय को अनुविभागीय अधिकारी के नाम से ज्ञापन सौपा गया है । 
            अब देखना है जिले के अधिकारियों को बच्चों के भविष्य की कितनी चिंता है या अपने अधिकारी प्राचार्य की ।
               अगर समय रहते भरत चौधरी व विजय बारिया का पुनः अपनी मूल संस्था के लिए नही किया जाता है तो छात्र छात्राओं द्वारा उग्र आंदोलन करने की ठानी है । भाई छात्राओं का कहना है कि प्राचार्य महोदय ने हमें कहा कि तुम आदिवासी लड़कियां पढ़ लिख कर क्या कलेक्टर बन जाओगी और ज्यादा राजनीतिक मत करो तुम्हारे स्कूल का प्राचार्य में ही हूं और मैं ही रहूंगा

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY