• Breaking News

    Tuesday, December 19, 2017

    कार्यकर्ता आधारित.... भावसार जनता पार्टी..... ने शुरू की मिशन 2018 की तैयारी ...........


    सबको मेरा नमस्कार ....... 
    लो भियां मैं फिर आ गिया कुछ कहीं-अनकही के साथ.... भियां कैसा क्या चल रिया है.... सब ठिकठाक तो है न..... भियां इन दिनों मौसम में  तो सियाला चल रिया है.... लेकिन भाजपा में परिवारवाद चल रिया है। ...... आप  समझ तो गिये होगे कि मैं क्या केना चाह रिया हुं.....भियां संगठन की बिसात पर जीत दर जीत को सेहरा बांधे बीजेपी देस के 19 राज्यों में सरकार चला री है.... और भियां संगठन की ही कमजोरी के चलते कांग्रेस  में बी एक के बाद एक हार का सिलसिला बन रिया है... और महज 4 राज्यों में ही कांग्रेस सीमट के रे गी है.... भियां जिस संगठन के बुते भाजपा सालों से जीतती आ री है और कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते आ री हैं..... अब भियां वही बीजेपी आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले में उसी परिवारवाद पर आगे बढा री है..... 
    भियां ये हम नी के रिये है...... इन दिनों सोषल मीडिया पर भाजपा बचाओं समिति वायरल कर री है.... भियां सोषल मीडिया पर भाजपा बचाओ समिति जिस बात का जीक्र कर री है.... इस मेसेज में भाजपा जिलाध्यक्ष दौलत भावसार और उनके परिवार के लोगों को भावसार की पदस्थापना के बाद पार्टी संगठन में और अन्य महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की सुची सोषल मीडिया पर चल री है.... भियां इस सुची से साफ हो रिया है कि चल चरित्र और चेहरे के साथ कार्यकर्ता आधारित पार्टी में किस तरीके से भाई भतीजा और परिवारवाद हावी हो रिया है......। 
    भियां संगठन की कमजोरी से कांग्रेस जहां पिछले 15 सालों से मध्यप्रदेश  में सरकार से बेदखल होती आ री है.... तो वहीं इसी संगठन के बुते भाजपा के सर सरकार का ताज सजता आ रिया है हैं.... आदिवासी जिले झाबुआ में भाजपा की ओर से कई बार परिवारवाद को बढावा देने का आरोप खुद जिलाध्यक्ष सार्वजनिक मंचों से लगाते रिये हैं.... और इन आरोपांे को लगाने लिए मुखर और प्रखर आवाज भाजपा जिलाध्यक्ष दौलत भावसार की ही रही है। लेकिन कहते है न..... जिनके घर शीषे के होते वो ओरों के घरों पर पत्थर नही फैंकते..... शायद दौलत भावसर इसे भूल गिये है.....। हम यह भी मान रिये है कि प्रतिभा को पद से सम्मानित कर पार्टी की बेहतरी के लिए काम करवाया जाना चाहिए फिर चाहे वो प्रतिभा परिवार की हो या कोई अन्य हो.....  लेकिन भियां वायरल हो गिये मैसेज में जो सुची दी गई है और जिन दो अन्य नामों के बारे में लिखा गिया है वो नाम इस बात पर सोचने को मजबुर  कर रिये है जिले में पार्टी का वो हश्र न हो जो पुत्र मोह में धृत राष्ट्र ने कौरवों का होने दिया था।   
    तो भियां अब में जा रिया...... लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं.... परिवार के मोह में जो भाजपा जिलाध्यक्ष कर रिये है वो इन दिनों नगर की चर्चा का विषय बन गिया है अब भारतीय जनता पार्टी नी री है.... भावसार जनता पार्टी बन गी है.... भियां पूरा परिवार ही संगठन की भागदौड संभाल लेंगा.... तो सालों से भाजपा के झंडे तोकने वाले क्या करेंगे। अब जा रिया..... जय राम जी की। 


    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY