• Breaking News

    Friday, January 19, 2018

    डाल दो कप्तान मुझे जेल में.... जब सपोले कर देंगे समाज का पतन.... सडकों पर गौ माता होगी छिन्न भिन्न ..... तब होगा धर्म के ठेकेदारों को ऐहसास !


    भियां सबको मेरा नमस्कार.......

    भियां मैं कलमकार हुं... न मेरी कोई जात है और न ही कोई धरम..... सच लिखता हुं और लिखता रूंगा... जब भी लिखुंगा... काले कारनामें उजागर करता रूंगा... भियां जैसे ही मैंने 4 सपोलो के कालेकारनामों पिक्चर चालु की.... चारों सपोले तिलमिला उठे... और इतने बौखला गिये की खुद ने ही अपने काले कारनामें स्वीकार लिए.... भियां लोग मुझे जेल भिजवाने के लिए क्या नी करने लगे.... खाकी के कप्तान को भी अपनी पार्टी में मिला कर लग गिये.... मुझ पर दबाव बनाने में.... भियां मैं भी कहा कम था.... मैंने इनकी पिक्चर के दो भागों में और बिता दी.... तो कप्तान के मार्फत मुझे जेल भेजने की तैयारी करने लग गिये.... विपक्षी पार्टी का ऐजेन्ट बन कप्तान भी केने लग गिया.... तुम्हारी भोत शिकायत आ री है.... मामला दर्ज करना पडेगा.... । 
    भियां मैं तो जेल चला जाउगा .... मगर धर्म का आडम्बर करने वालों .... तब क्या होगा जब हिन्दुत्व खतरे में होगा.... मेरा काम है सच्चाई सामने लाना....  इस सच्चाई के लिए मैं जेल भी चला जाउ तो मुझे गम नी रेगा.... और हां खुशी इस बात की रे गी.... की... जिस गौ माता की हम पूजा करते है उसकी रक्षा.... और गोधरा कांड जैसा कांड मेरे शहर मे न हो.... उसके लिए मैंने लडाई तो लडी.... लेकिन धर्म के ठेकेदारों..... तब क्या होगा.... जब सडकों पर गौ माता छिन्न-भिन्न होगी.... और गोधरा कांड की तरह  बहन बेटियों की मांग उजडेगी......। इसलिए अपनी इसलिए उठो... जागों और धर्म की रक्षा करो... नही तो आने वाले समय में बडा प्रकोप लेकर आ सकता है। 
    भियां घुमा फिरा के नी.... सीधे सीधे बिता रिया हुं..... हिन्दुत्व खतरे में है.... भियां हुसैन सुलेमान की तरह सैकडों की तादात में बहारी तत्वों को हमारे शहर में रेने का प्रमाण पत्र मिल गिया है....जो कोई भी वारदात कर शहर से आसानी से भाग सकते है... और ये बहारी तत्व टुकडी गेंग के रूप में शहर मे सक्रिय नजर आ रिये है। शहर में जिले के राजा के दरबार से चंद दुरी पर ही बडे पशुओं को छिन्न भिन्न कर 120 रूपए किलों के भाव से बेचा जा रिया है.....। वहीं समीपस्थ राज्य से भी वाहनों में पशु मांस भरकर बडी मात्रा में लाया जा रिया है।
     भियां ये टुकडी गेंग वही है.... जिसमें चारों सपोलों में से एक सपोले के बेटे ने 31 दिसम्बर का कांड किया था.... सपोले ने अपने बेटे को तो बचा लिया... लेकिन इस सपोले की वजह से कई मासुम युवाओं को जेल की हवा खानी पडी थी.... मारपीट सपोले के बेटे ने की थी... और जेल किसी ओर को जाना पडा था... क्योंकि इस सपोले ने नेतागिरी के दम पर.... आरोपी लिस्ट में से अपने आरोपी बेटे की जगह दुसरे का नाम लिखवा दिया....।
    भियां गलियारों की चर्चा है कि ये सपोला कोई भी पार्टी के नेता को पटाने के लिए शबाब की व्यवस्था अच्छी करता है.... किसी भी नेता से अगर इसे काम निकलवाना हो तो ये तुरंत शबाब... तो लाता ही है..... शराब और कबाब की भी व्यवस्था करता है। सुत्रों की माने तो कालम बाबा पर भी इस सपोले ने झुठे मामले दर्ज करवा कर..... उसे जिला बदर करवा दिया था...  और खुद का नाम लिस्ट मेसे हटवा दिया... भियां अब सपोला.... कालम बाबा के क्षेत्र में जाकर जहां.... बाबा का अच्छा व्यवहार था... उन क्षेत्रों में अपनी पेठ जमा रिया है... और रोजाना एक घर निश्चित कर बहारी तत्वों को उस गांव में बुलाकर जुआ... सटटा और शबाब का कारोबार कर रिया है। 
    तो भियां अब मैं जा रिया..... लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं... ये चारों सपोले जनता की गाडी कमाई पर डाका डालने में लग गिये है.... दबी छुपी बातें सुनने में आ री है कि पुराने जितने भी काम है.... उसके बिल पास करवाने के 35 परसेन्ट ले रिये है.... ये भी सुनने में आ रिया है अभी 2017-18 खत्म नी हुआ है कि अभी ही 18-19 की लाईट और स्वच्छता सामना खरीद रिये है... भियां ये तो ठिक... 4 दुकानें परबारे 26 लाख में बेच दी... और जिस पाईप लाईन पर ये स्टे लगा रिये थे... उसे 1-1 लाख रूपए ले चालु करवा दी.... शहर के बस स्टेड का विकास तो राजा करेंगे.... इनके हाथों में तो कुछ नी है... मगर ये क्या काॅम्प्लेक्स बना नी... और काॅम्प्लेक्स की दुकानों का इन्होने सौदा कर डाला.... भियां सपोलो की पिक्चर अभी बाकि है.... जल्द ही मिलेंगे... अब जा रिया.... भारत माता की जय... वंदे मातरम्.....।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY