• Breaking News

    Sunday, February 11, 2018

    राजबाड़ा प्रांगण में 'भजनानंद' में श्रद्धालु झूमे ........भजन संध्या की शुरुआत हरे कृष्ण हरे, कृष्णा-कृष्णा-कृष्णा हरे-हरे, राम-राम-राम भजनों से हुई

     
     इंदौर 11 फरवरी।  ‘देव से महादेव वेलफेयर सोसायटी’ द्वारा महाशिवरात्रि पर्व के उपलक्ष्य में रविवार शाम जाने माने भजन गायक विनोद अग्रवाल की भजन संध्या ‘भजनानंद’ आयोजित की गई। भजन संध्या के प्रारम्भ में विनोद अग्रवाल, बलदेवकृष्ण सहगल, विनोद सहगल और आरएसएस के कुमार संथाना ने दीपप्रज्वलन किया। भजन संध्या की शुरुआत हरे कृष्ण हरे, कृष्णा-कृष्णा-कृष्णा हरे-हरे, राम-राम-राम भजनों से हुई। बलदेवकृष्ण सहगल ने 'भजनानंद' के मंच पर जमकर समां बाँधा। विनोद अग्रवाल के भजनों से उपस्थित श्रद्धालु झूम उठे।    
      कार्यक्रम के संयोजक श्री आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि मैं यहाँ उपस्थित सभी श्रद्धालुओं का अपनी और 'देव से महादेव सोसायटी' के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का इस आयोजन में स्वागत करता हूँ। साथ ही परमपूज्य बलदेव गुरूजी, विनोद अग्रवालजी, आरएसएस के कुमार संथानाजी और साहित्यकार हरेराम बाजपेई का शुक्रगुजार हूँ कि वे इस कार्यक्रम में पधारे! क्षेत्र क्रमांक तीन के 'देव से महादेव वेलफेयर सोसायटी' के सभी कार्यकर्ताओं का भी इस भजन संध्या में स्वागत है। उन्होंने कहा कि यह भजन संध्या लोगों को भक्ति की शक्ति से जोड़ने के उद्देश्य से किया गया है। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि इस तरह के आयोजन करते रहते हैं, जिसमें उन्हें सुकून मिलता है और शहर का माहौल सुखद रहता है। इस भजन संध्या में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला समेत कई भाजपा नेता उपस्थित थे।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY