• Breaking News

    Thursday, March 29, 2018

    लोगों के कंठों की प्यास नही बुझ रही और नगर परिषद पेटलावद सडकों को पीला रही है पानी......... क्षेत्र को एक मात्र जल प्रदाय करने वाला बोराली तालाब भी अब सुखने लगा



    पेटलावद से राजेश राठोड की रिपोर्ट ........ 
    बारिश होने के चलते इन दिनों पेटलावद क्षेत्र में मार्च माह प्रारंभ  होने के पहले ही यहां पानी की समस्या काफी उत्पन्न हो गई है। लोगांें को दुरदराज जाकर पानी लाना पड रहा है। वहीं नगर परिषद द्वारा किए जाने वाला जल प्रदाय भी समय पर नही हो रहा है। वहीं नागरिकों कों बोराली तालाब से जो जल प्रदाय किया जा रहा है वह भी सुखने लेगा। लेकिन नगर परिषद अध्यक्ष सीएमओ एवं ठेकेदार की सांठगाठ के चलते वार्ड क्रमांक 15 में बनने वाले सीसी रोड पर नागरिकों की कंठों की प्यास बुझाने वाले बोराली तालाब से पानी लाकर तरी के लिए उपयोंग में लाया जा रहा है। ऐसे में आने वाले दिनों में तालाब में पानी नही रहेगा तो क्षेत्र वासियों के कंठों की प्यास कैसे बुझेगी। 
    नगर परिषद पेटलावद सीएमओ एवं ठेकेदार चाहते तो अन्य स्थानों से पानी लाकर भी सडक पर तरी कर सकते थे। लेकिन आपसी सांठगाठ के चलते लोगों के कंठों की प्यास बुझाने की बजाय ये लोगों के लिए एक बडी समस्या उत्पन्न कर रहे है। जिससे क्षेत्र के नागरिकों को काफी परेशानी हो सकती हंै। वार्ड क्रमाक 15 में बनने वाला सीसी रोड हुसैनी चैक से मंडी रोड तक बन रहा है। जिसकी लागत लगभग 1 करोड रूपए है। उक्त निर्माण कार्य के दौरान तालाब से पानी लिया जा रहा है... जबकि ठेकेदार को अन्यत्र स्थान से पानी लाना चाहिए था।  
    जब इस संबंध में संबंधित अधिकारी से चर्चा करनी चाही तो वे इधर उधर भागने लगे। वहीं नगर परिषद सीएमओ प्रीयंक पंडया  हमारे प्रतिनिधि राजेश राठौड द्वारा  नगर परिषद मे पानी की टंकी से पीने का पानी है और वहां से टेंकर में पानी भर जो सीसी रोड निर्माण कार्य किया जा रहा है उस पर तरी की जा रही है.... ऐसे में लागों को पानी पीने के लिए नही मिलेगा तो क्या होगा तो सीएमओ साहब ने पल्ला झाडते हुए कहा जो भी होगा हम उनसे फाईल ले लेंगे आपका ये जवाब इंजिनियर देंगे। आप आॅफिस पर आकर बात करों फोन पर नही। ऐसे कह कर उन्होने फोन कट कर दिया। 
    वहीं इंजिनियर राजेश बैनल का कहना है कि मैने ठेकेदार को इस बारे में चेता दिया था कि यह नगर परिषद में पानी और टेंकर का उपयोग क्यों कर रहे हो तो ठेकेदार का कहना है कि मेरी अध्यक्ष महोदय और सीएमओ साहब से बात हो गई है।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY