• Trending

    Saturday, March 18, 2017

    श्रद्धाजंलि चौक पर ब्लास्ट में मृत आत्माओं को श्रद्धाजंलि देकर निकाली गैर



    पेटलावद से  चरणसिंह लववंशी कि रिर्पोट....
    रंगपंचमी महोत्सव नगर में धूमधाम के साथ मनाया गया. इस बार नगर परिषद और श्री कृष्ण मित्र मंडल के साथ मुकेश परमार मित्र मंडल ने मिलकर अलग अलग गेर निकालने की तैयारी की थी. जिसमें नगर परिषद द्वारा गेर निकाली गई.
    श्रद्धाजंलि दे कर निकाली गेर. 
    मुकेश मित्र मंडल ने श्रद्धाजंलि चौक पर ब्लास्ट में मृत आत्माओं को श्रद्धाजंलि देकर गेर निकाली. जो की सिर्वी मोहल्ले से होकर  शंकर मंदिर पहुंची जहां मुकेश मित्र मंडल ने शंकर मंदिर के खेत में आयोजन रखा. जिसमें गायक कलाकार शशांक तिवारी द्वारा होली गीत और भजनों की प्रस्तुति दी गई. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दौलत भावसार और पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मोटापाला विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे.इस मौके पर दीपक काग, अनिल मुलेवा,नितिन चत्तर आदि उपस्थित थे.  जहां युवाओं ने डीजे के म्युजिक के साथ तीवारी की आवाज पर खूब झूमें नाचें. 
    वहीं नगर परिषद की गेर नगर के मुख्य मार्गो से निकली,जिसमें भी काफी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही. गेर में पूर्व नप अध्यक्ष विनोद भंडारी, नप उपाध्यक्ष आजाद गुगलिया,  भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष शंकर राठौड,भाजपा जिल¦पाध्यक्ष हेमंत भट्ट, महामंत्री प्रकाश मुलेवा सहित सैकड़ों लोग शामिल थे. 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY