• Trending

    Wednesday, August 30, 2017

    ठरकी डाॅक्टर... शराब माफिया... और पीडीएस चोर..... करेंगे निजी अस्पताल में सस्ता ईलाज....





    भियां सबको मेरा नमस्कार.... भियां कैसा क्या चल रिया है.... सब ठिकठाक तो है ना... भियां सुनने में आ रिया है की..... हमारे शहर में एक भव्य हाॅस्पिटल और नर्सिंग काॅलेज खुलने जा रिया हंै.... जिसे एक शराब माफिया.... एक पीडीएस चोर.... दो ठरकी डाॅक्टर.... अपने काले धन को सफेद करने के लिए खोल रिये हैं.... जहां ये सब मिलकर छात्रों मुन्ना भाई और मुन्नीबेन बनने ज्ञान बांटेगे... ।
    भियां सुनने में आ रिया है....... की... इस ये भव्य हाॅस्पिटल सर्वसुविधा युक्त होगा.... जहाॅ डाॅक्टर मामुली सर्दी जुकाम के लिए देशी ठर्रे की सलाह देंगे और तेज बुखार और अन्य बीमारी के लिए वोटका और गंभीर बीमारी के लिए रम पीने की सलाह देंगे.... और ग्लुकोस की बोतल की जगह टबोक, खजुराहो....  हेवर्डस 5000.... किंग फिशर की बोतल चढाई जायेगी.... भियां चखणें की चिंता न करें... चखणें के लिए पीडीएस के गव चावल की खिचडी मुफत में देने की तैयारी कर रिया है। जहां मरीजों को बेड पर ही ये सारी दवाईयां चखणे के साथ आराम से मिल जायेगी।  तो भियां अब बताओं जिले में कितने मुन्ना भाई और मुन्नीबेन बन जाऐंगे.... ये हमारे जिले के लिए कितनी खुशी की बात हैं। 
    भियां इस शराब माफिया की भोपाली मंत्रियों में अच्छी पकड है.... इसे इन दवाईयों का अच्छा ज्ञान भी हैं... जिले ही नही वरन्.... आसपास के क्षेत्र और गुजरात में भी ये मौंत बांट रिया है.... जिस थाली में खाया उस थाली में छेद कर अपने पार्टनरों की पीठ में चुरा भोंकना इसकी पुरानी आदत है... तो इन तीनों का ये क्या करेगा.... । ये शराब माफिया अपने हितों को साधने के लिए कुछ भी कर सकता है... इनके हाॅस्पिटल में आने वाले मरिजों के लिए ये तो खुश खबर है... मरीजों का इनकी दवाईयों से ईलाज नही हुआ.... तो ये माफिया अपने पाले हुए पट्ठे एक साला और दुसरा चचेरा भाई... के मारफत.... मरिजों को खुश करने के लिए ये शबाब और कबाब की भी व्यवस्था कर देंगे। 
    भियां दुसरा है पीडीएस चोर.... जिसने मंत्रीजी के साथ मिल खुब गरीबों के मुंह का निवाला छिना.... और दो ठरकी डाॅक्टर जिनकी टेबल पर पहले फीस रखों बाद में ईलाज होगा.... इनके पास ईलाज के लिए मरिज जाता जरूर है लेकिन वापस आता नही...। 
    तो भियां अब तो आप समझ गिये होंगे... की हमारे जिले में ये चार चोकडी मिल छात्रों का भविष्य नर्सिंग काॅलेज खोलने के नाम पर उज्जवल करने में लग गिये है। अब बिताओं कितने लोग अपने बच्चों को इस नर्सिग काॅलेज में मुन्ना भाई और मुन्नीबेन बनाऐंगे। 
    तो भियां अब में चलता हुं.... लेकिन जाते जाते एक और बात बिता दुं.... इस तरह के लोग.... पैसों के बल पर.... और भोपाली मंत्री के आर्शिवाद से काॅलेज और हाॅस्पिटल खोल तो लेते है.... लेकिन छात्रों के भविष्य उज्जवल करने की बजाय.... उनका भविष्य अंधकार मय कर देते है.... इसका कारण है आप और हम जैसे लोग भियां....... जो ऐसे काले चोरों के झांसे में आ जाते है....। तो भियां बच के रियो... कहीं आप भी अपने बच्चों को इस काॅलेज में एडमिशन दिलाने की सोच तो नी रिये हो.... अब जा रिया.... भारत माता की जय....।





    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY