• Trending

    Saturday, November 11, 2017

    मामा की बहनें और भांजियां नही है सुरक्षित ...... महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर महिला कांग्रेस ने किया प्रदेश के मुखिया का पुतला दहन


    झाबुआ। प्रदेश  सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावें करें... लेकिन धरातल पर सब कुछ साफ साफ नजर आ रहा है। प्रदेश  के  मुखिया मंचों से बेटी बचाओं.... बेटी पढाओं की बात तो कहते है.....  लेकिन जब उन पर अत्याचार होता है तो प्रदेश  की पुलिस भी आखें मुंद लेती है। पिछले दिनों भोपाल में हुए रेपकांड में महिलाओं को लेकर प्रदेश  की पुलिस का चेहरा उजागर हो चुका है। 
    इस कडी में प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के मामलों के विरोध में कांग्रेस ने सरकार पर हमले तेज कर दिये है। विगत सोमवार को ग्राम खेड़ी में महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार पर कांग्रेस विरोध जता चुकी हैए वही आज भोपाल व अन्य जिलों में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के विरोध में महिला कांग्रेस ने आज स्थानीय बस स्टैंड पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर मुख्यमंत्री का पुतला फुंका। आज हुए महिला कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान झाबुआ पुलिस की लापरवाही भी सामने आई। महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता सूबे के मुख्यमंत्री के पुतले पर चप्पलें बरसाती रही और मुख्यमंत्री का पुतला फुंक दियाए लेकिन पुलिस मौके से नदारद रही। कांग्रेस ने आगे भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी है।    

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY