• Trending

    Friday, December 8, 2017

    ब्लेक मैंलिग.... या महिला का षडयंत्र....... भाजपा जिला महामंत्री ने किया खुलासा


    लो भियां मैं फिर आ गिया कुछ कही-अनकही के साथ.... भियां दो तीन दिन से सोशल मीडिया पर राजस्थान के उदयपुर के सुखेर थाने में महिलाओं द्वारा भाजपा जिला महामंत्री दिलीप कुशवाह पर ब्लेकमेंलिंग और बलात्कार के आरोप खुब चल रिया है..... जिसके बाद झाबुआ जिले में भाजपा की राजनिती गर्मा गी है.... भियां भाजपा जिला महामंत्री को निपटाने के लिए अपनी ही पार्टी के कई पदाधिकारी जुट भी गिये... उपर के आकाओं को भी शिकायत करने में विरोधी चुक भी नी कर रिये है.... लेकिन बलात्कार और यौन शोषण का आरोप मुझे हजम नी हो रिया था.... जब इस बात ही तह तक गिया तो सारा मामला सामने आ गिया.... और भियां आज खुद भाजपा जिला महामंत्री दिलीप कुशवाह ने अपनी जुबानी पुरे वाक्ये की जानकारी दी... 
     भियां घुमा फिरा के नी सीधे सीधे बिता रिया हुं..... भियां भाजपा जिला महामंत्री ने बिताया महिला द्वारा मुझे ब्लेकमेल किया जा रिया है.... महिला अपने राजनैतिक रसुख और अपने साथियों से मिल मेरी राजनीतिक छवि धुमिल करने की कोशिश कर रिये है..... भियां भाजपा जिला महामंत्री ने ये भी बिताया कि इस महिला से रविन्द्र पालीवाल नाम का व्यक्ति भी पीडित है.... जिसे मेरी तरह ही उक्त महिला द्वारा ब्लैकमेल किया .ं.... जब पालिवाल ने पुरी तरह हाथ खडे कर लिए और अपने बचाव के लिए न्यायालय की शरण लेने की बात कही तो महिला ने पालीवाल से शपथ पत्र पर विवाद नही होने को लेकर अनुबंध किया गया। जो अनुबंध और अन्य दस्तावेज अभाजपा जिला महामंत्री दिलीप कुशवाह न्यायालय में प्रस्तुत करेगे। 
    भियां महिला द्वारा पालीवाल को दिए गए शपथ पत्र के सामने आते ही भाजपा की राजनीति में एक बार फिर तुफान आ गिया.... जिनके महामंत्री को निपटाने के मनसुबे थे.... उनके मनसुबों पर एक बार फिर पानी फिर गिया... हालांकि भाजपा की ओर से अधिकारीक रूप से कोई प्रतिक्रया सामने नी आ री है...ंलेकिन भियां जैसा की महामंत्री ने बिताया इसके पिछे उदयपुर का कोई धन्ना सेठ और जिले के राजनीतिज्ञ इस षडयंत्र में शामिल है जो पुरी तरह महामंत्री को निपटाने में लग गिये है.... अब शपथ पत्र आते ही..... अपने अपने स्तर से एक नया दाव खेलने के लिए तैयार हो रिये है....। 
    तांे भियां अब मै चंलता हुं... लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं भियां महामंत्री तो ठिक.... सुत्रों की माने तो महिला ने भाजपा के प्रदेश स्तर के नेता को भी अपना शिकार बनाया था.... लेकिन नेताजी की सुझबुझ से मामला निपट गिया... अब आप ही बिताओ.... ये क्या हो रिया है.... जब जा रिया जय राम जी की। 



    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY