• Breaking News

    Saturday, February 24, 2018

    VOJ Exclusive दूध का धुला नहीं है राम रतन कंवर........ शराब के नशे में धुत राम रतन का..... अपने अधिकारी को गाली गलौज करने का वीडियो हुआ वाइरल

    पेटलावद से राजेश राठौड़ की रिपोर्ट .......  
    आज जनपद पंचायत पेटलावद के समन्वयक अधिकारी राम रतन कंवर ने अपने उच्च अधिकारी सीईओ घनघोरिया और उनके बीच हुई वार्तालाप को सब के बीच वायरल किया , लेकिन इसके पीछे कई बड़ी सच्चाई छिपी है ।  
         जनपद सीईओ ने राम रतन कंवर के कार्य में लापरवाही बरतने पर उनको डांट लगाई है और उनका डांट लगाना  स्वाभाविक है कि यदि उनके अधीनस्थ कोई कर्मचारी अपने कार्य में लापरवाही बरदता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें , लेकिन राम रतन कंवर जनपद पंचायत में आए दिन अन्य कर्मचारियों से वाद विवाद कर सुर्खियों में बना रहता है । 
              सीएम हेल्पलाइन की शिकायतें का निवारण नहीं करना और अपने कार्य में अधिकतर लापरवाही बरतना । राम रतन कंवर द्वारा कुछ दिन पूर्व ही शराब के नशे में अपने ही अधिकारी कर्मचारी के साथ गाली गलौज और यहां तक की उनके साथ मारपीट भी की । CM हेल्पलाइन की शिकायतों का निवारण नहीं करने पर जब वरसिंग सिंह निनामा सहायक ग्रेड 3 ने अपने उच्च अधिकारी सीईओ को अवगत कराया तो तो राम रतन कंवर शराब पीकर जनपद पंचायत पहुंचा और निनामा जी से मारपीट करने लगा , यहां तक की उनके सामने पत्थर लेकर भी मारने दौड़े इसी बीच लाल सिंह गरवाल बीच बचाव हेतु पहुंचे यदि वह बीच बचाव में नहीं आते तो अमर सिंह निनामा को जान से मार देते इसकी शिकायत निनामा जी ने अपने अधिकारी से कि लेकिन राम रतन कंवर ने लिखित में अमर सिंह निनामा से माफी मांगी और आगे से ऐसी गलती नहीं करने को कहा ।
             राम रतन कंवर ने निनामा के साथ ही मारपीट नहीं की बल्कि पूर्व सीईओ वीरेंद्र सिंह रावत के सामने ए डी ओ  गुलाब सिंह डामर से भी मारपीट की थी ।  पंचायत इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह चौहान से भी इन्होंने गाली गलौज से अभद्र व्यवहार किया था और यही नहीं जामले जी जो कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर है उनसे भी उन्होंने शराब के नशे में अभद्र व्यवहार किया। 
             राम रतन कंवर आए दिन कर्मचारी व अधिकारियों को अपने दबाव में लेकर गाली गलोच कर डराता है और इस तरह से ऑडियो  वायरल कर अधिकारियों पर दबाव बनाकर मर्जी माफी काम करता है। इसीलिये हम तो यहाँ कहेंगे कि राम रतन कंवर दूध का धुला नहीं है ।
           आप भी वीडियो में देख सकते है कि किस तरह राम रतन कवर शराब पीकर धुत्त होकर ceo को ------- अभद्रता पूर्वक गाली दे रहा है और निनामा जी को गाली दे रहा है ।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY