• Breaking News

    Friday, March 23, 2018

    अमेरिका का टाइम्स स्क्वेअर साक्षी होने जा रहा है ......आने वाली फिल्म सूबेदार जोगिंदर सिंह के भव्य संगीत का !



    इंदौर। गिप्पी गरेवाल की फिल्म सूबेदार जोगिंदर सिंह आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म अपनी शैली, सामग्री, कलाकार और शूटिंग की टफ लोकेशन्स को लेकर युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए, फिल्म निर्माताओं ने इसक संगीत को लेकर एक और अकल्पनीय और अनपेक्षित कदम उठाया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले इस फिल्म का पहला गीत गल दिल दी रिलीज किया गया था। हमें यह मानना ही होगा की इस गीत में श्रोताओं को आकर्षित करने के सभी आवश्यक तत्व मौजूद हैं.
    पंजाबी सिनेमा के इतिहास की यह पहली फिल्म हैं जो क्षेत्रीय सीमाओं से बाहर निकल कर अपने भव्य संगीत द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय दर्शकों के दिलों को छूने जा रही है। इस फिल्म के संगीत में बहुमुखी प्रतिभा और सार्वभौमिकता का स्पर्श होता है।पिछले गीत में फिल्म के विभिन्न कलाकारों द्वारा, सैनिकों की अपने परिवार और देश के प्रतिभावनाओं को प्रकट किया गया था।  
    फिल्म का आगामी गाना इश्क दा तारा एक बिलकुल अलग शैली के साथ है, जो हम सभी को आधी सदी पहले के पुराने पंजाब में ले जाएगा। इतना ही नहीं ,सबसे बड़ा चर्चा का विषय यह है कि फिल्म का संगीत विश्व के सबसे बड़े वेन्यू, द टाइम्स स्क्वेअर, न्यूयॉर्क पर लांच किया जायेगा। यह सबसे आश्चर्यजनक होगा, जो पंजाबी फिल्म उद्योग को एक नए स्तर पर ले जायेगा-एक नये बेजोड़ स्तर पर!
    इस फिल्म में, सभी पहलुओं पर दर्शकों को देने के लिए बहुत कुछ है.इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। सेवन कलर मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित, सागा म्यूजिक और यूनीसिस इंफो सोल्यूशन के सहयोग से, बायोपिक सूबेदार जोगिंदर सिंह, 6 अप्रैल, 2018 को पूरी दुनिया में रिलीज कि जाएगी। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY