• Trending

    Saturday, March 24, 2018

    साहब वार्ड में शराब की दुकान नही खोली जाए............ नही तो वार्डवासी करेंगे उग्र आंदोलन.....आबकारी विभाग कर रहा है नियमों की अनदेखी


    पेटलावद से राजेश राठौड की रिपोर्ट.......
    अवैध शराब और शराब दुकान संचालक की मनमानी के चलते लोगों को सडकों पर आना पडा.... तब जाकर जिले का प्रशासनिक अमला जाग... और औपचारिक तौर पर अपने कर्तव्यों की इतिश्री की ..... सुप्त हो गया। लेकिन नागरिकों ने अपने अधिकारों का हनन होते देख शराब दुकान संचालक की मनमानी को नजर अंदाज न करते हुए.... शिकायत पर शिकायत की। वहीं यूवा पीढी का बर्बाद होता देख... एसडीएम हर्षल पंचोली ने भी नागरिकों के हितों को ध्यान में रख.... शराब दुकान संचालक की मनमानी पर लगाम कसी.... लेकिन एक बार फिर नागरिकों ने अपनी समस्या को जाहिर करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा की थांदला रोड पर अब जो शराब दुकान संचालित होने जा रही है उसे वहां संचालित नही होने दिया जाए।
    शनिवार की दोपहर को पेटलावद क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 माधव काॅलोनी और थांदला रोड के वार्ड वासियों ने एकत्रित होकर एसडीएम हर्षल पंचोली को एक ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में बताया गया कि शराब ठेकेदार द्वारा नगर के थांदला रोड पर शराब की दुकान खोलने का प्रयास किया जा रहा है तथा किराए की पर दुकान लेकर जल्द ही वहां शराब दुकान संचालित की जा रही है। जबकि आस पास का पुरा क्षेत्र नागरिक निवास करते है। ऐसे में इस क्षेत्र में दुकान संचालित करना नियम विरूद्ध है। वहीं आबकारी विभाग भी नियमों को अनदेखा कर शराब दुकान संचालक को दुकान संचालित करने दे रहा है। इस क्षेत्र में कई परिवार निवास करते है और अगर यहां दुकान संचालित होती है तो महिलाओं, बडे बुजुर्ग, बच्चों आदि को काफी परेशानी हो सकती है। पास ही में श्री राम शरणम् है जहां भक्तजन सुबह शाम जाप करने आते है। अगर यहां पर शराब दुकान खुली तो समाज पर बुरा प्रभाव पडेगा तथा महिलाओं और बच्चों को शराबियों से परेशान होना पड सकता है। इसके साथ ही थांदला रोड से प्रतिदिन हजारों की संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है। ऐसे में अगर यहां पर शराब की दुकान खुली तो प्रतिदिन हादसें होंगे। शराब ठेकेदार द्वारा शराब दुकान खोलने की भनक जैसे ही वार्ड वासियों को भनक लगी तो रहवासियों ने तुरंत एकत्रित शराब दुकान संचालित नही होने देनेका निर्णय लिया और वार्ड क्रमांक 1 पार्षद ममता प्रवीण पंवार और वार्डवासियों ने मिल एसडीएम हर्षल पंचोली को ज्ञापन सौंपा और मांग की उक्त स्थान पर शराब की दुकान नही खोली जाए। अगर दुकान खोली गई तो वार्डवासी उग्र आंदोलन करेंगे। जिसके चलते एसडीएम द्वारा वार्डवासियों को आश्वासन दिया कि रहवासी क्षेत्र में दुकान नही खेलने दी जाएगी। इस आश्वासन के लिए वार्डवारियों ने एसडीएम का आभार माना।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY