• Trending

    Monday, April 9, 2018

    नकली शराब का कारोबार कर.... जिले में मौत परोसता अलकेश....... राजगढ से जिले में धडल्ले से आ रही है नकली शराब ......... नेताओ का हाथ होने से नही होती कोई कार्रवाई

    झाबुआ। सत्ताधारी नेताओं का हाथ और आबकारी की सांठगाठ के चलते शराब माफियाओं के हौसलें इतने बुलंद हो गए है कि माफिया अब जिले में नकली शराब का कारोबार जोरों पर कर रहे है। गुजरात में रह कर शराब का अवैध कारोबार करने वाले अलकेश के पास अब पुरे जिले की कमान है। सुना है शराब माफिया अलकेश पहले शराब ठेकेदारों को जिले में पुलिस, आबकारी और नेताओं को देने के नाम पर अच्छी राशि वसुल कर लिया करता था। लेकिन अब गुजरात में अपने सत्ताधारी मंत्री जी के आशिर्वाद और मप्र नेताओं से अच्छी सेटिंग होने के चलते अब पुरा झाबुआ जिला अपने हाथों में ले चुका है भले ही जिले में देशी व विदेशी शराब ठेके दुसरों के नाम पर है। पर अब चलायेगा अलकेश। 

    राजगढ से बन कर आ रही है नकली शराब 
    जिले में नकली शराब का कारोबार धडल्ले से चल रहा है। ये नकली शराब राजगढ होते हुए.... पिटोल, मेघनगर मांडली, वटठा में भारी मात्रा में परोसी जा रही है। सुत्रों के अनुसार विगत 27 फरवरी जब पिटोल, खरडु  और थांदला का  भगोरिया था.... उस दिन राजगढ से बडी मात्रा में नकली शराब जिले में खेपी गईं। जो  पिटोल, मेघनगर, मांडली और वटठा में  बेची गई। जिसकी शिकायत आबकारी अधिकारियों को की गई लेकिन आबकारी अधिकारी ने इस ओर ध्यान ही नही दिया और बाकि स्थानों की त्योहारी दौर होने की वजह से नकली अलग अलग अड्डों पर ये नकली शराब बिक चुकी थी लेकिन मांडली में बची थी उसे शराब माफिया अलकेश ने ताबड तोड वहां से हटा कर अन्यत्र पहुंचा दी। अब जिले में कई क्षेत्रों में अलकेश राजगढ से नकली शराब लाकर जिले को काल के गाल में समा रहा है। 
    पिटोल बन रहा है नकली शराब का अडडा
    शराब माफिया अलकेश की दादा से दोस्ती होने के बाद.... दादा भी अलकेश  अवैध शराब तस्करी में पुरजोर मदद कर रहे है। गलियारों की चर्चा है कि राजगढ से आने वाली नकली शराब झाबुआ होते हु.... मेघनगर, पिटोल, मांडली, वटठा और पेटलावद आदि क्षेत्रों में दादा ही  इस नकली शराब को परोसने में अलकेश को मदद कर रहे है। सुत्रों की माने तो अलकेश के पास जिले की पुरी कमान आने के बाद....  उसने पिटोल में नकली शराब का कारखाना खोल डाला हैं जहां से नकली शराब बडी मात्रा में गुजरात भेजी जा रही है। 
    नकली शराब की ओर अधिकारियों का ध्यान नही
    आबकारी अधिकारी अभिषेक तिवारी को भी राजगढ से लाई जा रही नकली शराब के बारे में अवगत करवाया गया था। लेकिन आबकारी अधिकारी ने इस ओर सुध ही नही ली। वहीं सत्ताधारी नेताओं का इस माफियागिरी में हाथ होने की वजह से इन शराब माफियाओं का कुछ नही बिगाड सकता।  जिले में भर में नकली शराब के रूप में  अलकेश मौत परोस रहा है। ऐसे में इस ओर सुध लेने वाला कोई नही है। क्षेत्रीय सांसद ने कई बार अवैध शराब तस्करी और नकली शराब के मुददे को उठाया लेकिन पुरा बांस पोला होने की वजह से कोई इस ओर ध्यान नही देता। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY