• Breaking News

    Thursday, April 19, 2018

    सांसद भूरिया ने लगाई अधिकारियों को फटकार.........कहा विधायक बेखबर है.... अपनेे ही लोगों को बेवकुफ बनाने और लुटने में लगे है.......


     झाबुआ।  या तो आप अधिकारियों का फेवर कर ले ......... नही तो अपन बैठक बंद करें....... जी..... हां...... यही शब्द थे..... क्षेत्रिय सांसद कातिलाल भूरिया के..... जिला कलेक्टर आशीष सक्सेना को....... आज आयोजित दिशा यानी जिला सतर्कता समिति की बैठक में..... विभिन्न विभागों के प्रमुख अधिकारी की जगह प्रतिनिधी भेजे जोने को लेकर सांसद भूरिया काफी आक्रोशित हो गए और उन्होने कलेक्टर को यह तक कह दिया कि यदि उन्हे पसंद नही तो.... तो..... वे बैठक नही ले.... और बैठक बंद कर दे..... वहीं कलेक्टर आशीष सक्सेना भी पूरे मुड में दिखे और कहा कि उनके सब अधिकारी है जो काम करते है... इस बात को लेकर सांसद और कलेक्टर में लगभग दो मिनीट तक गरमा गरम बहस हुई.... जिसके बाद बैठ चालु की गई।
    नही आये कोई जनप्रतिनिधी
    जिला सतर्कता समिति की बैठक में विधायकों के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष और जनपद पंचायतों के अध्यक्षें को भी बुलाया गया था...... उनके नाम की पटटी बैठक स्थल पर लगी थी.... लेकिन महज सांसद और एक जिला पंचायत सदस्य को छोड बैठक से सभी जनप्रतिनिधी गायब थे। इस बात को लेकर विधायकों को आडे हाथ लेते हुए सांसद भूरिया बोले....तीन माह में एक बार समीक्षा होती है.... उसमे सभी जनप्रतिनिधियों को आना चाहिए.... विधायक तो बेखबर है...  अपने लोगों को बेवकुफ बनाने और लुटने में लगे है। न थादला... न पेटलावद और न ही झाबुआ का विधायक आया.... तीन माह में मीटिग हुई थी उन्हे जनता की बात रखनी थी.... उन्हे  जनता से कोई लेना देना नही.... विधायक और जनप्रतिनिधी रहते तो जिला प्रशासन जो आंकडे प्रस्तुत कर रहे थे उस आंकडों में कुछ निष्कर्ष तो निकलता... पर विधायको ने भी मीटिग में आना जरूरी नही समझा। इसलिए मैने कलेक्टर को पहले ही कह दिया था विधायक और जनप्रतिधी को बुलाया जाये.....। पर विधायक कहा है उनको तो पता नही कहा दलाली करनी है दलाली करने चले गए। भाजपा के विधायक न तो मीटिंग में आते है और न जानकारी हासिल करने की कोशिश करते है..... बस अपनी धुन में घुमते रहते है। जनता के हितों की ओर कोई ध्यान नही दे रहा है। अधिकारी आंकडों के माध्यम से जनता को लुटने में लगे है। अभी आवाज नही उठायेगे तो आगे क्या होगा।  

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY