• Trending

    Monday, May 28, 2018

    पहली बारिश होते ही गढडों मे तबदील होगा शहर ...............शहर में सीसी टीव्ही कैमरे लगाने हेतु नालियों को खोदे जाने पर वार्ड पार्षद ने जताई आपत्ति


    झाबुआ। विकास कार्यो के चलते नगर इन दिनों चाकचैंबंद सा नजर आ रहा है। गढडों रही सडकों पर आसानी से वाहनों का अवागमन होता नजर आ रहा है। लेकिन शहर के विभिन्न जगहों पर पुलिस विभाग द्वारा इन दिनों पुलिस दुरसंचार मुख्यालय के बाॅक्स लगाकर उनसे सीसी टीव्ही कैमरे अटैच करने हेतु सडकों व नालियों पर खोदा जा रहा है। लेकिन बाद में घटिया किस्म का माल इन नालियों को बंद करने े लिए प्रयोग में लिया जा रहा है। जिससे पहली बारिश में ही सडकें गढडों में तबदिल होती नजर आयेगी। इस कार्य को देख नपा के वार्ड क्र. 1 एवं 5 के पार्षद पपीष पानेरी एवं नरेन्द्र संघवी ने आपत्ति लेते हुए इस संबंध में नगरपालिका के मुख्य नगरपालिका अधिकारी एमएस निगवाल को पत्र देकर इस खुदाई कार्य पर रोक लगाने की मांग की है।
    नपा सीएमओ को श्री पानेरी एवं श्री संघवी द्वारा दिए गए पत्र में बताया गया कि शहर में इन दिनों अनेक जगहों पर जिसमे मुख्य रूप से राजवाड़ा चैक, मनोकामना तिराहा, श्री देवधर्म राज मंदिर के समीप, जैन मंदिर के समीप, गैल तिराहा आदि जगहों पर पुलिस विभाग द्वारा पुलिस दूरसंचार मुख्यालय के बाॅक्स रखवाकर इनसे सीसी कैमरे कनेक्ट करने के लिए सड़क पर नालियों की खुदाई कर केबल डालने का कार्य किया जा रहा है, जिसके कारण नालियों चैक हो रहीं है और उसका गंदा पानी एवं कचरा एकत्रित होकर सड़क पर बहने लगा है। आगामी माहों में बारिष का दौर शुरू होने से समस्या ओर बढ़ जाएगी।  पहली बारिश में ही इस कार्य के लिए जो नालिया खोदी गई थी उसे बंद करने के लिए जो घटिया किस्म का के माल का उपयोग किया गया है। वह उखड जायेगा और चारों ओर सडकें व नालियां गढडों में तबदील हो जायेगी। जिसकी वजह से सडकों पर किचड ही किचड फैल जायेगा। जों दुर्घटनाओं और बिमारियों का घर बन सकता है। वहीं सीएमओ को इस संबंध में पहले से ही शिकायत करने के बावजुद भी उनके द्वाराइस ओर ध्यान नही दिया गया। जिसे देख ऐसा लगता है की सीएमओ और संबंधित ठेकेदार के बीच कुछ तालमेल है। 



    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY