• Trending

    Monday, June 4, 2018

    झांसे का राजा है हवस का पूजारी राठी..... बेटी बचाने वाले अपराधी को बचाने में लगे...... पैसों से होता है नाबालिग की इज्जत की सौदा


    सबकों मेरा नमस्कार..... लो भियां मैं फिर आ गिया कुछ कही-अनकही के साथ...... भियां नेता नगरी के भी क्या केने.....  विगत दिनों एक बलात्कार के आरोपी को बचाने के लिए पुरी नेता नगरी ने रानापुर थाने पर डेरा डाल दिया था..... घंटो नाबालिग पीडिता को थाने में बिठा कर..... बलात्कार के आरोपी को बचाने... के लिए दबाव बनाया गिया.... भियां.... बात... नी.... बनी तो हाल ही में बने नेता ने ये तक के दिया... 7 लाख रूपये ले ले और मामला खत्म कर। भियां नेता नगरी से मैं पुछना छा रिया हुं की अगर उनकी बहन बेटियां होती तो वो क्या करते.... 7 लाख लेते या सजा दिलवाते। 
    भियां नेता नगरी वालों..... मैं ये बात इसलिए बोल रिया हुं.... भाजपा नेता के बलात्कारी बेटे राठी ने कई लडकियों को अपने प्रेम जाल में फंसा.....शादी का झांसा देकर इस तरह की अश्लिल फिल्में और फोटो उतारी है.... इस हवस के हैवान ने पहले भी एक लडकी को इसी ही तरह शादी का झांसा देकर उसकी तस्वीरे ली और उसे वायरल की दिया और आज वो फोटो हर मोबाईल में पहंुच गिये.... तब भी गांधी छापों के दम पर मामला दबा दिया गिया. बेबस पिता ने अपनी इज्जत के खातिर..... मामले को दबाना ही उचित समझा..... अपनी इज्जत बचाने के लिए रानापुर छोड कर चला गिया। भियां बात यहां तक भी नही ठहरी थी.... इस हवस के पुजारी ने एक और युवती के साथ ऐसा किया.... जब युवती ने बात सबके सामने लाने की कही.... तो इस बलात्कारी ने झाबुआ की एक काॅलोनी में किराये का मकान लेकर उसे पत्नी बनाकर रखने का वादा किया.... भियां जल्द ही ये युवती भी सारे सबुतों के साथ न्याय की गुहार लगायेगी।
    भियां बात घुमा फिरा के नी सीधे सीधे कर रिया हुं...... विगत दिनों जैसे ही नाबालिग रानापुर थाने पर शिकायत करने पहुंची.... तो समाजसेवी.... नेतानगरी.... सभी इस बलात्कार के आरोपी को बचाने के लिए थाने पर पहुंच गिये थे .... मामला दर्ज न हो इसलिए सभी ने साम.... दाम... दंड... भेद लगा दिया.... मगर जैसे ही नाबालिग पीडिता की जानकारी पुलिस अधीक्षक को मिली तो तुरंत धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया..... भियां सूत्रों के मुताबिक अभी भी मामले को रफदफा करने के लिए कईयों ने अपने दावपेंच खेल लिए है. इस दावपेंच में एक व्यक्ति ने नाबालिग को बयान बदलने के लिए दबाव बना.... और वे दबाव सफल भी हो गिया.... अब बलात्कारी  के चहेते  ये सोच रिये है कि उपर के कानुन से बलात्कारी छुट जायेगा.... मगर उन्हे नी मालुम है कि ये बलात्कारी के साथ आगे क्या होने जा रिया है। 
    तो भियां अब मैं चलता हुं.... लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं.... भियां जल्द ही पीडिता की जुबांनी... आप सुनोगे.... किसने बयान बदलने को पीडिता को किया..... बयान में क्या बोलने का किया.... कौन सी दो होटलों में पीडिता को गाडी में ले जाया गिया..... शिकायत की रात किसने उसे पैसे देने की बात की..... सोशल मीडिया पर आदिवासियों के हितों की बात करने वाला और विधायक की टिकट मांगने वाला कौन व्यक्ति इस पुरे मामले में भांजगडी कर रिया है.... जल्द ही इन बातों को होगा खुल्लासा...... अब जा रिया जय राम जी की। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY