• Breaking News

    Thursday, June 7, 2018

    समस्या का मौके पर ही हुआ समाधान... बीएमओ को लगाई फटकार...... प्रभारी मंत्री श्री सारंग ने थांदला मे किया जनसंवाद



           झाबुआ। जिले मे चार दिवसीय भ्रमण पर आये जिले के प्रभारी मंत्री श्री विष्वास सारंग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सहकारिता, भोपाल गैस त्रासदी राहत तथा पुनर्वास विभाग पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग म.प्र. शासन ने आज झाबुआ जिले के थांदला शहर मे जन संवाद कार्यक्रम मे आमजन की समस्याएं सुनी एवं उनका तत्काल निराकरण करने के लिए संबंधित अधिकारियो को निर्देषित किया। जनसंवाद कार्यक्रम मे विधायक  कलसिंह भाबर, कलेक्टर आशीष  सक्सेना, एसपी  महेशचंद्र जैन, सीईओ जिला पंचायत जमुना भिडे सहित जनप्रतिनिधि शासकीय अधिकारी एवं आमजन उपस्थित थे।


               जनसंवाद कार्यक्रम मे आमजन द्वारा डाॅ. भारती के थांदला से तबादला किये जाने हेतु शि कायत की गई कि डाॅ. भारती ने अपने निवास के बाहर लगी इलेक्ट्रिक पट्टिका के माध्यम से सूचना लिखी है कि रात्रि 8 बजे के बाद उन्हे परेशान न किया जावे। साथ ही कई अन्य कारणो को लेकर प्रभारी मंत्री को शिकायत की गई जिस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए प्रभारी मंत्री विष्वास सारंग ने तबादले के निर्देश  दिये एवं तत्काल आदेश  बनाने के लिए सीएमएचओ को समक्ष मे निर्देश  दिये। 

    लीला को दिया गैस कनेक्शन 
    साथ ही नवापाडा निवासी लीला बाई को गैस कनेक्षन भी इस अवसर पर वितरित किया गया। ग्रामीणो द्वारा विद्युत कनेक्शन काटे जाने, एक बत्ती कनेक्शन बंद होने बाबद भी शिकायते दर्ज करवाई गई। सोनी समाज जनो द्वारा भी जन भागीदारी से भवन निर्माण हेतु मांग रखी गई। खालखंडवी निवासी अमरा डामर की मांग पर ग्राम खालखंडवी के डामर फलिये हैण्डपम्प लगाने के निर्देश  दिये। प्रभारी मंत्री ने कहा कि सरकार पेयजल समस्या को हल करने मे तत्परता से जुटी है। उन्होने जनसंवाद कार्यक्रम मे जिले मे कही भी पानी की किल्लत होने पर तत्काल दूर करने के निर्देश  कलेक्टर को दिये। जनसंवाद कार्यक्रम मे निजी विद्यालय मे अध्ययनरत छात्र सोम्य नागर ने प्रभारी मंत्री से प्रायवेट स्कूलो की मनमर्जी फीस वसूलने पर रोक लगाने व प्रतिवर्ष कोर्स एवं यूनिफाॅर्म न बदलने की बात पर प्रभारी मंत्री ने नन्हे छात्र की प्रशंसा करते हुए अपने हाथो से मिठाई खिलाई ।

    थांदला अस्पताल का किया ओचक निरीक्षण
         थांदला आगमन के पश्चात्  प्रभारी मंत्री सारंग ने बुधवार को रात्रि 1 बजे शासकीय चिकित्सालय थांदला का ओचक निरीक्षण किया तथा मरीज व उनके परिजनो से मुलाकात कर उनकी कुशल क्षेम पूछी। प्रभारी मंत्री ने स्थानीय स्वास्थ्य विभाग के बीएमओ डाॅ. प्रकाश  भारती को जनता की षिकायत पर फटकार भी लगाई। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY