• Trending

    Tuesday, July 31, 2018

    बच के रियो भियां कलसिंह और शांतिलाल... फिर होगा भाजपा मे नपा की तरह भीतरघात..... पैसों के दम पर भीतरघाती करेंगे छवि धुमिल


    लो भियां मैं फिर आ गिया कुछ कही-अनकही के साथ.... भियां संगठन और अनुशासन की बात करने वाली भाजपा एक बार फिर विधान सभा चुनाव की तैयारी जोरशोर से.... अबकी बार 200 पार का नारा लिए कर री है... लेकिन भाजपा के आलाकमान ये नी जान रिये हैं कि भाजपा में भीतरघातियों की कोई कमी नी रे री है.....।
                   
                 भियां घुमा फिरा के नी सीधे सीधे बिता रिया हुं..... भियां नगर पालिका चुनाव में भाजपाईयों ने ही भाजपा को हराने में कोईं कसर नी छोडी थी.... पर्दे के पिछे रह कर भीतरघातियों ने पैसों के दम पर भाजपा को हराने के लिए कई हथकंडे अपनाए थे... यहां तक की भाजपा को नम्बर देंने में लग गिये थे... और अब एक बार फिर विधान सभा चुनाव हरवाने की तैयारी में जुट गिये है...। 
            
                    भियां साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रिये है.... और इस बार भियां ..... भीतरघातियों की नजर झाबुआ और थांदला विधानसभा पर गढी हुई है... इन दोनों विधानसभाओं में अभी से भीतरघातियों के दावपेंच चालु हो गिये है... थांदला के विधायक कलसिंह भाबर पर तो अभी से दावपेंच चल रिये है... लेकिन वो भी समझ नी पा रिये है कि पर्दे के पिछे हैं कौन!

                  भियां झाबुआ की बात करें तो भीतरघातियों ने विधायक शांतिलाल बिलवाल की छवि धुमिल करने के लिए पैसा तो लगा दिया है...  जल्द ही शांतिलाल की छवि को दागदार करने के लिए तरह तरह के दावपेंच कभी मीडिया के माध्यम से तो कभी लोगों को इकटठा कर... सुत्र तो ये भी के बता रिये है कि भीतरघाती एक बार फिर जो विधायक बिलवाल का मामला खतम हो गिये है उसे फिर उठाने की तैयारी कर रिये है...। इस लिए भियां झाबुआ और थांदला के विधायकों अभी से भीतरघातियों की मुन्डी मरोड दो.... नही तो आगे पछताना पडेगा। 

               तो भियां अब में चलता हुं... लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं.... भियां भीतरघातियों कलसिंह तो वक्त आने पर बितायेगा.... पर भियां शांतिलाल का सुर्य उदय हो चुका है... कही उसकी आग में जल न जाओं..... अब जा रिया भारत माता की जय....। 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY