• Trending

    Thursday, August 30, 2018

    कार्तिक आर्यन ने ग्वालियर में बहन के साथ मनाया रक्षाबंधन...... जिनकी तस्वीरें शब्दों से काफी ऊपर


    इंदौर। रक्षाबंधन एक ऐसा त्यौहार है जहां भाई बहन एक दुसरे के प्रति अपने प्यार और गर्मजोशी को दर्शाते है, फिर भले वह जितनी दिल्लगी और पागलपन शेयर करते हों। हमारी ही तरह हमारे स्टार्स भी अपने भाई बहन के साथ लव-हेट-लव बॉन्ड शेयर करते है। कार्तिक आर्यन के लिए यह रक्षाबंधन काफी ख़ास रहा। वह अपने होम टाउन में है और घर पर अपनी बहन के साथ त्यौहार मनाया।
    ग्वालियर में लुका छिपी की शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन ने छह साल बाद अपनी बहन क्रितिका के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। कार्तिक इस बात से काफी खुश हैं कि उन्हें इस ख़ास मौके पर अपनी बहन के साथ रहने का मौका मिला। अभिनेता ने यह कहते हुए अपनी खुशी  जाहिर की कि, “यह एक दुर्लभ मौका है कि मैं रक्षाबंधन के लिए अपनी बहन के साथ घर पर हूं। वह अब भोपाल में रहती है। लेकिन वह रक्षाबंधन के लिए यहां ग्वालियर में हैं। माँ और पापा पहले से ही यहां हैं। तो यह मेरे लिए एक परिवार का पुनर्मिलन है। मैं रक्षाबंधन से अलग एक रक्षा समारोह के रूप में, इस रक्षाबंधन को याद रखूंगा। यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा रक्षा बंधन है।“
    और यदि आपका दिल अभी तक नहीं पिघला, तो जरा उनके नेक दिल का अनुमान लगाइए, कार्तिक ने देखा कि उनकी बहन का फोन टूटा हुआ है तो उन्होंने उपहार के रूप में उसके लिए नया फोन खरीद लिया. अब हम बी टाउन के इस स्वीट भाई को भी जानते है! कार्तिक आर्यन अब न सिर्फ सबसे अच्छे उज्जवल हीरो हैं, बल्कि इसे पढ़ने के बाद वह आधिकारिक तौर पर इस चमकदार शहर के सबसे अच्छे भाई भी होंगे। दिल से प्यार!


    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY