• Trending

    Saturday, August 4, 2018

    सबका साथ सबका विकास..... हमारा ध्येय,भय, भुख एवं भ्रष्टाचार से मुक्त समाज बनाने के लिये भाजपा पूरी तरह कृत संकल्पित - स्वतंत्रदेवसिंह संसदीय क्षेत्र की भाजपा बैठक में उत्तरप्रदेश के राज्यमंत्री ने दिया मार्गदर्शन



    झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी विश्व का एक मात्र ऐसा संगठन है जिसका मिश नही जनता की सेवा करने के साथ ही जनता के दुख दर्द को समाप्त करने के साथ ही समग्र देश को विकास के मार्ग पर प्रशश्त करके सर्वहारा वर्ग के लिये कल्याणकारी योजनायें लागू करके  सबको साथ लेकर  कार्य करना है । केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं के कारण पूरे देश में हर वर्ग के उत्थान के  लिये मार्ग खुले है तथा देश विश्व में एक सम्माननीय स्थान प्राप्त करने में सफल रहा है । भारत माता ही हम सबकी माता है और इसकी सेवा करना और इसे सभी दृष्टि से सम्पन्न बनाना ही हमारा मिशन है ।  कांग्रेस पार्टी एवं अन्य विपक्षी दलों के द्वारा अपने  शासनकाल मे जनता के हितो के चिरहरण जैसे कृत्यों को हम नही देख सकते है। देश पूरी तरह भ्रष्टाचार से मुक्त हों हर चेहरे पर खुशी हो, अभावों का उन्मूलन हो तथा देश प्रदेश में हर व्यक्ति सुखमय जीवन बिता सके यही भाजपा का लक्ष्य है। भारतीय जनता पार्टी में समर्पित कार्यकर्ता है । और हम लोगों पर भारत माता के कर्ज को उतारने का दायित्व है, भय, भुख एवं भ्रष्टाचार से मुक्त समाज बनाने के लिये भाजपा पूरी तरह कृत संकल्पित है। भाजपा का लक्ष्य है कि हर गरीब के पास पक्की छत हो, रोजगार हो  तथा हर व्यक्ति सम्पन्न होकर प्रदेश एवं देश के विकास में सहभागी हो ।  परिश्रम की पराकाष्ठा तक हम लोगों को  मेहनत करके विधानसभा 2018 के चुनाव में प्रदेश में भाजपा को प्रचण्ड विजय दिलाना है  वही 2019 में संसदीय चुनाव में भी  हमे  भाजपा की सरकार को प्रचण्ड मतों से जीता कर देशको अग्रणी स्थान पर प्रतिस्थापित करना है । उक्त विचार उत्तर प्रदेश के परिवहन एवं उर्जा राज्य मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने पेटलावद मे आयोजित संसदीय क्षेत्र की भाजपा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक में रतलाम, झाबुआ एवं आलीराजपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं ।
    स्वतंत्रदेवसिंह ने इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की प्रदेश में लागू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को  देश के लिये अनुकरणीय बताते हुए कहा कि इससे मध्यप्रदेश का तेजी से विकास हुआ है। उन्हो ने संांसद कांतिलाल भूरिया  एवं कांग्रेस पार्टी को भी आडे हाथ लेते हुए कहा कि इन लोगों ने सिर्फ भ्रष्टाचार करके स्वयं अपना ही विकास किया है, आदिवासियो ं के नाम पर वोट बटोरने का काम किया है । सरकार में रहते हुए भी कांग्रेस ने इस अंचल के विकास में जरा भी ध्यान नही दिया । प्रदेश में लोगों का आस्था एवं विश्वास भाजपा के प्रति दिनो दिन बढा है और भाजपा विधानसभा के चुनाव में  प्रचण्ड बहुमत से फिर से शिवराजसिंह चैहान के नेतृत्व में सरकार बनाने जारही है। उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे हनुमान की तरह अपने दायित्वों का निर्वाह करें और कांग्रेस की लंका का समुल दहन कर नाश कर देवें ।


    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY