• Breaking News

    Saturday, August 4, 2018

    साहब चालानी कार्रवाई से नी पकड़ाएंगे चोर..... 10 हजार के ईनामी बदमाश युवक को पकडो..... तो देखों भियां.. कैसे कम होती है चोरी की वारदातें


                भियां न तो मैं काला हुं ....  और न ही काले कारनामें कर रिया हुं... मैं तो बस एक लिखड हुं.... खरी खरी लिखता हुं... इसलिए सबकों चुभता हुं....... आज भी आपके लिए खरी-खरी कही-अनकही लेकर आया हुं..... भियां पिछले कई दिनों से जिले भर में चोरी की घटनाएं बडती ही जा री है.... जिससे पुलिस परेशान है और लोग अनजान है.... 12 घंटे की डयुटी में पुलिस जवान अपने बच्चों से भी नी मिल पा रिया है... लेकिन रात में गश्ती कर हमारी सुरक्षा जरूर कर रिया है... पर हम सोये रेते है.... और कुछ होता है तो लग जाते है आरोप लिगाने..... ।

                   भियां पिछले कई दिनों से देख रिया हुं कि चोरों को पकडने के लिए पुलिस बडी मुश्तैदी से एक एक वाहनों को रोक... वाहन के कागज चेक कर री है.... ताकि को संदिग्ध मिले तो पकडा जाये... कभी इधर तो कभी उधर 250 रूपए का चालान फाड कर जांच कर री है.... पर ये कार्रवाई कर पुलिस और चोरों को चौकन्ना कर री है... वाहन चोर दुर से ही पुलिस को देख पतली गली से जा रिया है.... यहां तक की चोरों के मुखबिर भी उन्हे चैकन्ना कर देते.... तो भियां ऐसी कार्रवाई का क्या फायदा....

                 भियां चोरों को पकडता है तो ..... उनकी नस को ढुंडो... सब मिल जायेगा.... भियां देवस्थल देवझीरी मार्ग.... और पारा बोरी रोड पर इसका सुराग मिलेगा ... भियां इनके आस पास के गांव ... पिछला पुलिस रिकार्ड देखे तो  विशेष कर पारा बोरी के आसपास गांव के  ही अभी तक की विभिन्न चोरियों में पकडाएं है... नही तो पारा बोरी से आने वाले 10 हजार के उस इनामी  युवक को पकड लो ....... जो चोरी के  माल की खरीदी बिक्री कर  आ रिया है...  दुसरे प्रदेश में भी खरीदी बिक्री में इस युवक का नाम है....  हाल ही में आलीराजपुर के जोबट में भी उसका एक मामला सामने आ गिया था.... तो बस भियां उसे पकड लो.... जिले भर की सारी चोरियों का पता चल जातेगा... .... झाबुआ में हर दो तीन दिन में इसका आना जाना लगा रहता है.... बस देखों और धर दबोचो.... भियां चालान फाडनें से नही पकडायेंगे ये चोर.....।
    तो भियां अब मैं चलता हुं लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं साहब.... ये पकडा गिया तो कईयों के चेहरों से पर्दा हट जायेगा.... और चोरी की वारदातें कम होगी.... मैं भले ही चुभता हुं.... लेकिन गलत नी केता... अब जा रिया..... भारत माता की जय... जय हिन्द....।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY