• Breaking News

    Friday, August 3, 2018

    काका से हो रहे विवादों से परेशान युवक ने की आत्महत्या.... सुसाईट नोट में लिखी आत्महत्या करने की वजह......




    झाबुआ। जमीन विवाद को लेकर अपने काका और दादी से पेशान होकर कोतवाली थाना क्षेत्र एक युवक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पहले युवक ने सुसाईट नोट लिख इस बारे में सारी बातों का जिक्र कर काका द्वारा आए दिन विवाद और मारपीट करने की वजह से आत्महत्या करने का जीक्र किया है। 
    केतवाली थाना क्षेत्र के बाबेल कंपााउड इलाके में रहना वाले युवक बलवीर ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर मृतक युवक के परिजनों ने युवक के काका भवरसिंह और रमण मंत्री  द्वारा युवक को प्रताडित करने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने यह भी बता कि बलवीर के माता पिता का बचपन में ही निधन हो गया था। बचपन से अपने नाना गुमानसिंह कटारा के पास ही यह रहता था। शादी करवाने के बाद समाज की पंचायत बुलाकर इसकी रंभापुर नयागांव जागीर में जो जमीन और घरबार उसे समाज ने बटवाारा कर दिलाया था। 5 वर्ष हो गए थे खेती करते करते। लेकिन रमण मंत्री और भवरसिंह द्वारा इसकी खेती और घर सब छिन ली। दोनों के द्वारा आए दिन उसके साथ मारपीट और परेशान किया जाता था। जिसकी शिकायत हमारे द्वारा पटवारी तहसीलदार  लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। 26 जुलाई  को भी मृतक युवक के साथ मारपीट की गई थी। उसकी बोई हुई फसल भी आरोपियों द्वारा पुरी तरह से बर्बाद कर दी। कल भी इस बात की शिकायत करने मृतक और उसके परिजन गए थे लेकिन वहां भी कुछ हासिल नही होने से आज उसने परेशान होकर जहरीली दवाई पी ली। इस सारी परेशानी का जीक्र मृतक ने अपने सुसाईट नोट में भी लिखा है। परिजनों ने इस बात कि शिकायत झाबुआ कोतवाली मे भी की है। 
    पंुलिस ने बताया कि मृतक युवक के पास से विवाद को लेकर आत्महत्या किये जाने से संबंधित एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मर्ग कायम कर लिया गया है जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लग पाएगा। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY