• Trending

    Wednesday, August 8, 2018

    सांतवा वेतनमान एरियर्स की प्रथम किष्त का भुगतान इसी माह करे-क्लेक्टर ....... एरियर भुगतान के प्रमाण-पत्र के बिना नही होगा अगस्त माह का वेतन आहरण


             झाबुआ। कलेक्टर आशीष सक्सेना द्वारा जिले के समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारियो अधिकारियो को निर्देशित  किया गया था कि वे अपने अधीनस्थ शासकीय सेवको के सांतवे वेतनमान एरियर्स की प्रथम किश्त का भुगतान अगस्त माह मे ही करना सुनिश्चित  करे। एरियर की प्रथम किश्त  का भुगतान शासकीय सेवको को कर दिया गया है। इस आशय  का प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करने के बाद ही अगस्त माह की सेलेरी का भुगतान किया जा सकेगा। अभी  जिले मे कार्यरत नियमित कुल 5654 कर्मचारियो मे से मात्र 315 कर्मचारियो को सांतवा वेतनमान एरियर्स का भुगतान हुआ है।
           कोषालय अधिकारी आर. एस. चौहान ने समस्त डीडीओ को निर्देशित किया है कि वर्तमान मे केवल वेतन, सांतवा वेतनमान एरियर्स एवं डी.ए. एरियर्स के देयक ही प्राप्त किये जायेंगे। तथा डीडीओ को अगस्त पेड इन सितम्बर 18 के वेतन देयक के साथ प्रमाण-पत्र प्रस्तुत किया जाना होगा कि उनके अधीनस्थ समस्त कर्मचारियो को सांतवा वेतनमान एरियर्स को प्रथम किश्त का भुगतान हो गया है। सांतवे वेतनमान की प्रथम किश्त  का भुगतान करने के लिये कोष एवं लेखा से अनुमोदन की अनिवार्यता नही है। जिन षासकीय सेवको का सांतवे वेतनमान का अनुमोदन नही हुआ है, उन्हे भी प्रथत किष्त का भुगतान किया जा सकता है। प्रमाण-पत्र के अभाव मे वेतन भुगतान नही किया जायेगा।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY