• Breaking News

    Saturday, August 11, 2018

    लोगों को घर घर जाकर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का देंगे लाभ ...... भाजपा की प्रचंण्ड विजय के लिये सभी कार्यकर्ता तैयार


    झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय परिसर में आयोजित गा्रमीण भाजपा मंडल के पदाधिकारियों की कामकाजी बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर सेठिया, प्रदेश से नियुक्त मंडल प्रभारी  दिनेश शुक्ला, विधायक शांतिलाल बिलवाल, मंडल प्रभारी विश्वास सोनी,पूर्णकालिक गेंदालाल बमनका, विधानसभा पूर्णकालिक सुनील परमार, गा्रमीण मंडल अध्यक्ष हरू भूरिया, के अलावा केन्द्र प्रभारी, पालक, संयोजक, मंडल के पदाधिकारीगण एवं भाजपा के कार्यकर्तागण आदि बडी संख्या में उपस्थित थे ।
    गा्रमीण मंडल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर सेठिया ने कहा कि गा्रमीण मंडल के बुथ स्तर पर 20 सदस्यों की टोलियों के माध्यम से हम घर घर तक जाकर प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देना है। निशुल्क गैस कनेक्शन वितरण प्रधानमंत्री आवास गृहों के मिले लाभ, एक रूप्या किलो के मान से खाद्यान्न प्राप्ति, बिना व्याज मिल रहे ऋण आदि केबारे में जानकारी देना है । श्री सेठिया ने आगे बताया कि आगामी 19 अगस्त को जिला स्तर पर सदस्यता संवाद कार्यकर्ता का विशाल कार्यक्रम आयोजित  किया जारहा है जिसमें झाबुआ नगरीय, गा्रमीण एवं कल्याणपुरा मंडल के नवीन सदस्यों से संवाद स्थापित करके भाजपा के नये सदस्यों के लियेएक दिवसीय आयोजन होगा ।
    इस अवसर पर विधायक शांतिलाल बिलवाल ने भी सरकार की बिजली बिल माफी की योजना का अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित कराने के लिये अपनी भूमिका निभाने के साथ ही संबल योजना के पंजीयन के कार्ड के माध्यम से मिलने वाले लाभों की विस्तार से जानकारी दी ।उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने हर व्यक्ति हर परिवार को कुछ न न कुछ लाभ दिया है अतः हितगा्रहियों को इसके बारे में  जानकारी देकर वंचित लोगों को भी लाभान्वित कराने के लिये हमे जुट जाना है ।
    पूर्ण कालिक गेंदालाल बामनका ने भी करणीय कार्यो के बारे में विस्तार से जानकारी दी । स्वागत भाषण मंडल अध्यक्ष हरू भूरिया ने दिया तथा आभार प्रदर्शन बहादूर हटिला ने माना ।


    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY