• Trending

    Thursday, August 23, 2018

    प्रदेश के मुखिया शोले के गब्बर सिंह है और उनके मंत्री कालिया और सांभा जैसे डाकू है- कुणाल चौधरी ....... विक्रान्त की युवा आक्रोश रैली में आये हजारों की तादाद में युवा.......



    झाबुआ। वनांचल झाबुआ में युवक कांग्रेस की कमान थामने के बाद युवा आक्रोश रैली के माध्यम से जिलाध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया के थांदला में व्यवस्था परिवर्तन का भी शंखनाद कर दिया है। आज उनके नेतृत्व मे नगर मे तुफानी युवा आक्रोश देखने को मिला। पुरानी मंडी से प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ युवाओं का हुजूम एक रेली के रूप में निकला। भाजपा सरकार की विफलताओ को जन-जन तक पंहुचाने हेतु निकाली गई इस रेली मे जन नारो के साथ बडी संख्या कांग्रेसी युवा व वारिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किये व नगर व अंचल के उपस्थिति जनो का अभिवादन किया। बारिश की सम्भावना के बावजूद भी कार्यकर्ताओ का उत्साह चरम पर था जो कि विशाल रेली मे देखा गया। खुली जिप्सी मे डा. विक्रांत भूरिया व युवा कांग्रेस के पदाधिकारीयो का व रेली मे आए कार्यकर्ताओं का जगह स्वागत किया गया| कांग्रेसी झंडो से लबरेज रेली पुरानी मंडी से भंसाली चौराहा, गांधी चौक, पुराना पोस्ट आफिस चौराहा, आजाद चोक, अंबीका चौराहा, बस स्टेंड होते हुए नई मंडी पंहुची जहा इसने एक विशाल आम सभा का रूप ले लिया। जहा एक के बाद एक काग्रेंस के स्थानीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओ ने भाजपा सरकार पर जमकर बरसें। 


    जिलाध्यक्ष डॉ विक्रान्त भूरिया ने कहा कि आज देश को युवाओं की आवश्यकता है। युवा अगर जाग गया तो यह देश विकास की पटरी पर आ जायेगा। आज देश मे महंगाई है, भटष्टाचार है, घोटालें है, महिलाओं पर अत्याचार है, किसान बदहाल है, युवा बेरोजगार है, यह विकास नही विनाश है इसलिए युवा को संकल्प लेना है ऐसी कुशासन वाली सरकार को बदलना है और एक बार फिर कांग्रेस को लाना है। उन्होंने युवाओं की और इशारा करते हुए कहा कि यह सैलाब बदलाव का सैलाब है, यह सैलाब युवाओं के आक्रोश का है, यह सैलाब भाजपा की विफलताओं का है इसलिये अब निश्चित दोहरे चरित्रवाली भाजपा सरकार को बदलकर कांग्रेस को लाना ही होंगा। वर्तमान सरकार किसानों के शोषण की सरकार, झूठो की सरकार, महिलाओं पर अत्याचार की सरकार है, नोजवानों के रोजगार को बेचने वाली सरकार है इसलिए जन आशीर्वाद में ऐसी सरकार के मुखिया के आपके विदाई का आशीर्वाद दीजिये।


    सभा को सम्बोधित करते हुए युका के प्रदेशाध्यक्ष कुणाल चौधरी ने भाजपा पर कई सीधे प्रहार किए उन्होंने केंद्र सरकार को रँगा-बिल्ला की सरकार तक कह दिया वे यही चुप नही रहे उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया शोले के गब्बर सिंह है और उनके मंत्री कालिया और सांभा जैसे डाकू है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जय जवान जय किसान का नारा दिया था लेकिन आज वह नारा बदल गया है आज सीमा पर बेवजह सैनिक मर रहे है, खेत मे किसान तंगहाली और खराब फसल के कारण आत्म हत्याएं कर रहे है तो बेरोजगारी से परेशान नोजवान घर मे आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रतिनिधित्व लो बात करते हुए कहा की परिवर्तन होने पर कांग्रेस की सरकार बनने पर वे किसान का कर्जा 10 दिन में माफ करवाएंगे, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सम्मान दिलाएंगे। देश की राजनीति पर व्यंग करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश को हिन्दू-मुसलमान से खतरा नही है आज देश को इन पर राजनीति करने वालों से खतरा है। ये सरकार रामराज्य को भूल गई, ये सरकार कालाधन भूल गई, इस सरकार ने तो व्यापम जैसा घोटाला कर के नोजवानों की नोकरियाँ तक बेच खाई है। इसलिए आप देश और प्रदेश में परिवर्तन का शंखनाद आज आजाद और मामा बालेश्वर दयाल जैसे शहीद क्रांतिकारियों की भूमि से कर दो। उनके उदबोधन का जोश और शैली ने पूरी सभा को आंदोलित कर दिया। आमसभा को जिले के स्थानीय नेताओं ने भी सम्बोधित किया।


    युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. विक्रान्त भूरिया के आहवान पर विशाल युवा आक्रोश रैली में ये दिग्गज रहे उपस्थित
    युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुणाल चौधरी, प्रदेश प्रभारी राजा भैया पंवार, सह प्रभारी दीपक चोटीवाला, कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष अजित बोरसी, प्रदेश प्रभारी भैय्याजी पंवार, जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया आदि झाबुआ जिले के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY