• Trending

    Friday, August 24, 2018

    ’ट्रूपल’ करेगा महामंडलेश्वर ’लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी’ का सबसे बड़ा इंटरव्यू


    इंदौर। ’ट्रूपल’ देश का पहला ऐसा डिजिटल प्लेटफार्म है जो आम जनता को उनके जनप्रतिनिधियों के काम की समीक्षा करने का मौका दे रहा है। ट्रूपल देश की जानी मानी हस्तियों का सात्क्षात्कार लेने के अलावा अपने फेसबुक प्लेटफार्म के ज़रिए, आम लोगों से उनकी राय सांझा करने का अवसर भी प्रदान करता है। यहां आप राजनेताओं व समाज के अन्य प्रतिष्ठित जनमान्य व्यक्तियों के काम को ’रेट’ करने के साथ-साथ दिल खोलकर सवाल जवाब भी कर सकते है। 
    कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों का सात्क्षात्कार लेने के बाद, ट्रूपल अपना अगला इंटरव्यू सुप्रसिद्ध भरतनाट्यम नर्तिका, सामाजिक कार्यकर्ता महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के साथ करने जा रहा है। लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, लंबे समय से समाज के हित में कार्य कर रही है। उन्हें टीवी शो “सच का सामना“, “दस का दम“ और “राज पिछले जनम का“ में देखा जा चुका हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस सीजन 5 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। ट्रूपल इस इंटरव्यू को ख़ास बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और इसके लिए तमाम तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। इस सात्क्षात्कार को सफल बनाने के मकसद से ट्रूपल के को-फाउंडर अतुल मालिकराम ने खुद लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी से सवाल जवाब करने का फैसला किया है।
    इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अतुल मालिकराम जी ने बताया कि, “हम अपने प्लेटफार्म पर देश की जानी-मानी हस्तियों को बुलाते है और उनके सामने जनता की समस्याओं व उनके काम से जुड़े सवाल-जवाब करते है। हम जल्द ही अपने प्लेटफार्म के माध्यम से जानी-मानी कलाकार व सामजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी को आम जन से रूबरू कराने जा रहे है। लम्बे समय से समाज के उत्थान के लिए काम कर रही महामंडलेश्वर त्रिपाठी जी देश की एक अहम शख्सियत है और इस लिहाज से यह इंटरव्यू भी बेहद अहम है।“
    ट्रूपल अपने भड़ास स्थित स्टूडियो में इंटरव्यू का आयोजन करता है, जिसके बाद इसे सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचाया जाता है।  ट्रूपल के फेसबुक प्लेटफार्म पर इन बड़ी-बड़ी हस्तियों से सीधे तौर पर रूबरू हुआ जा सकता है।  

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY