• Trending

    Thursday, September 6, 2018

    सही मार्गदर्शन और सही मंच नहीं मिल पाता जिससे वह अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाते हैं बच्चे .... फेमबॉक्स लाया है ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम



    इंदौर। आज के इस युग में हर बच्चों एवं युवाओं के अंदर कहीं ना कहीं किसी प्रकार का हुनर छुपा हुआ रहता हैं। आज के हर एक बच्चे में भविष्य का मॉडल, एक्टर, डांसर और सिंगर बसा हुआ हैं। युवा एवं बच्चे अपने हुनर को समाज तक पहुंचाने तथा अपने हुनर को लेकर अपना करियर बनाने के लिए जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए निरंतर प्रयाश करते रहते हैं । किन्तु उन्हें सही मार्गदर्शन और सही मंच नहीं मिल पाता जिससे वह अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाते हैं, यहाँ तक की उनके माता -पिता भी इस चीज से अनजान रहते हैं कि अपने बच्चे को किस प्लेटफॉर्म (मंच) पर रजिस्टर्ड कराया जाए जिससे की उन्हें सही राह और अपने हुनर को लेकर एक सही मार्गदर्शन मिले जिससे वह भविष्य में एक मॉडल , एक्टर या सिंगर बने एवं जिंदगी की उचाईयों को छूए और जिंदगी में सफल बने।  
    उनको बिना मार्गदर्शन के सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता हैं, और वह जिंदगी से जो चाहते हैं उन्हें वो नहीं मिल पाता हैं, जिससे उन्हें जिन्दगी में हर तरफ निराशा नजर आती हैं। इन सभी समस्या के निदान के लिए आप सभी के लिए ‘फेमबॉक्स मीडिया’ एक ऐसा आधुनिक मंच लाया हैंद्य जिसकी तलाश बच्चों युवा और उनके माता पिताओं को कई वर्षों से थी। ‘फेमबॉक्स मीडिया’ एक ऐसा मंच लाया हैं, जिसकी मदद से आप अपने हुनर को तो सही ढंग से पहचान पाते हैं, और समाज- जनता एवं देश -दुनिया के सामने पहुंचा सकते हैं,एवं अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।
    इसके ब्रांड एंबेसडर अबीर पहुरकर जी की इस में अहम भूमिका हैं। फेमबॉक्स मीडिया आपके लिए एक ऐसा शो ‘ऑनलाइन टैलेंट सर्च’  प्रोग्राम लाया हैं, जो सभी युवाओं एवं बच्चों को अपने हुनर के हिसाब से रजिस्ट्रेशन करने का मौका दे रहा हैं । जिसके माध्यम से आप इंडस्ट्री में अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। अपने सपनों को पूरा करने के लिए एवं अपने भविष्य को उज्जवल बनाने की लिए अपने हुनर को दुनिया तक दिखाने की लिए http://www.fameboxmedia.com पर रजिस्टर कीजिए। यहां रजिस्टर करने के लिये कोई उम्र का बंधन नही हैं। किसी भी उम्र के लोग यहां अपनी हूनर दिखा सकते हैं, यही बात फेमबॉक्स मीडिया ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम http://www.fameboxmedia.com को युनिक बनाती हैं।
    रजिस्टर करते वक्त आपको अपना विडियों वेबसाइट पर अपलोड करना होगा, जिस के आधार पर जूरी (जज) द्वारा आपका सिलेक्शन किया जाता हैं, जिससे आपके हुनर और आपकी प्रतिभाओं को जानकर, आपको नेशनल एवं इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए मॉडल शूट, ऐड शूट और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काम करने का मौका दिया जाता हैं। फेमबॉक्स मीडिया ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम मंच के माध्यम से आप अपने हुनर को सही ढंग से पहचान पाते हैं और साथ ही इस मंच से आपको मॉडलिंग, डांसिंग व सिंगिंग में करियर बनाने हेतु ग्लैमरस इंडस्ट्री में काम करने का सीधा मौका देती हैं, और साथ ही साथ ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम के सभी फाइनल विनर को टी .वी (सीरियल) ,एडवर्टिसमेंट (ऐड) , शॉट फिल्म तथा फिल्म इंडस्ट्री में कार्य हेतु अनुबंध करता हैं। एवं नए मॉडल की इमेज मेकिंग इंडस्ट्री के लिए की जाती हैं। ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम मंच के माध्यम से हम इंडस्ट्री में प्रवेश करने का मौका भी देते हैं। फेमबॉक्स  मीडिया के द्वारा डांसर एवं सिंगर्स के लिए एल्बम भी लॉन्च की जाती हैं, एवं उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का मौका दिया जाता हैं। फेमबॉक्स मीडिया का उद्देश्य आपकी सफलता के लिए निरंतर प्रयास करते रहना और आप के टैलेंट कोपहचानते हुए सही मार्गदर्शन एवं मंच उपलब्ध कराना हैं, जिससे कि आप अपने सपनों को साकार कर सकें एवं उचाईयों पर सही समय में पहुंच सके ,फेमबॉक्स मीडिया आप सभी के हुनरों को तलाश कर सही मार्गदर्शन व एक नई दिशा प्रदान करता हैं ,और आपके सफल भविष्य के लिए निरंतर प्रयास करता हैं।
    आज ही हमारी वेबसाइट http://www.fameboxmedia.com पर रजिस्ट्रेशन करके अपने सपने को पूरा करे।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY