• Trending

    Sunday, September 16, 2018

    अब हमे विश्राम नही, पार्टी की जीत के लिये कार्य मे जुट जाना है-विधायक बिलवाल


    झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल झाबुआ की बैठक जिला भाजपा कार्यालय पर क्षेत्रीय विधायक शांतिलाल बिलवाल के मुख्य आतिथ्य एवं जिला भाजपा महामंत्री प्रवीण सुराणा एवं नप रानापुर की अध्यक्ष श्रीमती सुनिता अजनार के विशेष आतिथ्य में  आयोजित की गई । इस अवसर पर नगर मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा, पार्षद नरेन्द्र संघवी, भूपेश सिंगोड सहित नगर मंडल के पदाधिकारीगण उपस्थित थे ।
    बैठक को संबोधित करते हुए विधायक शांतिलाल बिलवाल ने कहा कि विधानसभा के चुनाव सिर पर है और लोगों का विश्वास एवं समर्थन भारतीय जनता पार्टी को सतत मिल रहा है । पार्टी चुनावों को लेकर समय समय पर प्रदेश द्वारा निर्धारित कार्यक्रमो एवं बैठकों का आयोजन करके भाजपा की जीत सुनिश्चत करने के लिये  अधिक से अधिक नये लोगों को पार्टी से जोड कर उनकी सेवाओं का उपयोग  करने के लिये हमे योजनाबद्ध तरिके से काम करना है । समय की मांग है कि अब विश्राम नही वरन पूरी सिद्दत के साथ हमे घर घर जाकर पार्टी के पक्ष में वातावरण बनाना है तथा जिन पार्टियों द्वारा भ्रामक प्रचार किया जारहा है उसका मुकाबला करते हुए प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार द्वारा किये गये जन कल्याणकारी कार्यक्रमों एवं योजनाओ ं से मिले लाभ के बारे में लोगों को समझाना है । श्री बिलवाल ने आगे कहा कि  आगामी 17 सितम्बर को नगर मंडल के प्रत्येक बथ पर सम्मेलन आयोजित किये जावेगें तथा 18 सितम्बर को कृषि उपज मंडी समिति परिसर में विशाल विधानसभा सम्मेलन आयोजित किया जावेगा जिसमें 20 की टोली के सभी सदस्यों के साथ ही अधिक से अधिक लोगों को इसमे भाग लेने के लिये प्रेरित करके लाना है । उन्होने बताया कि 17 सितम्बर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस से 25 सितम्बर  पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म दिन तक भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में सेवा सप्ताह मनाया जावेगा । इसी कडी में 18 सितम्बर को न्रर मंडल के सभी वार्डो में भाजपा द्वारा सफाई अभियान, शौचालय सफाई अभियान चलाया जावेगा तथा रक्त दान शिविर भी आयोजित किया जावेगा । श्री बिलवाल ने 25 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह के  जम्बुरी मैदान भोपाल मे आयोजित होने वाले कार्यक्रम में नगर मंडल से अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता होने के लिये नगरमंडल को जिम्मेवारी भी सौपी ।
    इस अवसर पर  जिला महामंत्री प्रवीण सुराणा ने अपने उदबोधन में 17 सितम्बर को होने वाले बुथ सम्मेलन तथा सेवा सप्ताह को सफल बनाने के लिये  नगर मंडल के पदाधिकारियों को दायित्व सौपा तथा इस दौरान निर्दिष्ट कार्यो कोसम्पन्न करने का अनुरोध करते हुए 18 सितम्बर को विधानसभा सम्मेलन में नगर के प्रत्येक वार्ड से अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता सुनिश्चित करने की बात कही।
    नगर मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा ने अपने संबोधन में नगर के सभी 34 मतदान केन्द्रों  के लिये बुथ समिति गठित करके जिम्मेवारी सौपे जाने कीजानकारी देते हुए कहा कि प्रत्येक मतदान केन्द्र के बुथ प्रभारी, नगर केन्द्र प्रभारी, संयोजक, पाल को 17 सितम्बर को बुथ स्तरीय बैठक में सहभागी होना है ।18 सितम्बर को मंडी परिसर मे होने वाले विधानसभा सम्मेलन में 20 की टोली के सदस्यगण पहूंचेगें तथा सम्मेलन में सहभागी होगें ।
    कार्यक्रम का संचालन भूपेश सिंगोड ने किया तथा आभार हेमेन्द्र राठौर नाना ने माना ।


    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY