• Trending

    Wednesday, September 19, 2018

    रश ग्रुप का इवेंट़ या बिज़नेस असोसिएट बनकर दें अपने सपनों को नई उड़ान....... रश एंटरटेनमेंट आ रहा है आपके शहर


    इन्दौर। आज कल नौकरियों की कमी के चलते ज्यादातर युवा अपना बिज़नेस खोलने पर विचार करते हैं। हालांकि कई बार उन्हें समझ नहीं आता कि कौन सा बिज़नेस करना चाहिए और किस बिज़नेस में उन्हें ज्यादा फायदा हो सकता हैं। वहीँ कुछ लोगों की सोच बिज़नेस के साथ-साथ सोशल वेलफेयर की भी होती हैं। ताकि वह पैसा कमाने के साथ समाज की भलाई का काम भी कर सकें। ऐसी ही सोच रखने वाली इंदौर स्थित ’रश ग्रुप’ लगातार नए टैलेंट को मौका देने के साथ उन्हें निखारने का काम भी कर रहीं हैं। रश ग्रुप मध्य भारत का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ विविध व्यवसाय समूह है, जिसके अंतर्गत रियल एस्टेट, मीडिया, मैट्रीमोनी, जॉब पोर्टल, मनोरंजन और बिजनेस लिसिं्टग आदि के क्षेत्र शामिल हैं। रश ग्रुप ने देशभर में अपने व्यवसाय को बढ़ाने और अधिक से अधिक लोगों तक अपनी सेवाएं पहुंचाने के मकसद से देश के विभिन्न शहरों में अपने इवेंट या बिज़नेस असोसिएट की तलाश शुरू कर दी हैं।

    रश ग्रुप जिन शहरों के लिए अपने इवेंट या बिज़नेस असोसिएट की तलाश कर रहा हैं उनमें नागपुर, लखनऊ, इन्दौर, रायपुर, भोपाल और जयपुर शहर शामिल हैं। अगर आप भी इन शहरों से ताल्लुक रखते हैं और रियल एस्टेट, मीडिया या मनोरंजन जैसे अन्य उपयोगी बिज़नेस से जुड़ना चाहते हैं तो रश ग्रुप का इवेंट या बिज़नेस असोसिएट बनना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता हैं।
    रश ग्रुप के अंतर्गत आने वाली रश एंटरटेनमेंट देशभर की छिपी हुई प्रतिभाओं को पहचान कर एक प्रभावशाली मंच उपलब्ध कराने का काम कर रही हैं। रश एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर श्री अनिल दुबे का कहना है कि, “हम अब नागपुर, लखनऊ, इन्दौर, रायपुर, भोपाल और जयपुर में भी अपनी इवेंट करने जा रहे हैं जिसके माध्यम से कला क्षेत्र में अलग पहचान रखने वाले इन शहरों के युवाओं को अपना हुनर दिखाने व नई पहचान बनाने का मौका मिलेगा। जो युवा एंटरटेनमेंट फील्ड में अपना सुनहरा करियर बनाने का सपना देख रहे हैं, हम उनके सपनों को साकार करने में एक छोटी सी भूमिका निभाना चाहते हैं।“
    अपने एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म की ही तरह रश, रियल एस्टेट, जॉब पोर्टल और मैट्रीमोनी व अन्य प्लेटफॉम्र्स के लिए भी विभिन्न सहयोगियों की तलाश कर रहा हैं। जिनके माध्यम से इस क्षेत्र से आने वाले लोगों के लिए नए अवसर तो पैदा होंगे ही साथ ही इन व्यवसायों से जुड़ने वाले युवाओं को भी रश जैसी मजबूत नींव का सहारा मिलेगा। 
    रश न सिर्फ अपने इवेंट या बिज़नेस असोसिएटस् की तलाश कर रहा है बल्कि अपनी ब्रांड वैल्यू के तहत समाज के जागरूक व हुनरमंद लोगों को अपने ब्रांड से जुड़ने के लिए प्रेरित भी कर रहा हैं। अधिक जानकारी के लिये आप सम्पर्क कर सकते है रश एंटरटेनमेंट की वेबसाइट पर.....https://www.rushhhentertainment.com/

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY