• Trending

    Friday, October 5, 2018

    सरदार के शराब और शबाब वाले फोटो करवा दिए वायरल ... मुखिया की कुर्सी के लिए फिर होगी नवरात्रि में तांत्रिक क्रिया.... संगठन के पदाधिकारी बिकने लगे गांधीछापों में



            लो भियां मैं फिर आ गिया कुछ कही-अनकही के साथ.... भियां झाबुआ की राजनीति में सरदार का इस्तिफा देते ही भूचाल सा आ गिया है... कोई ईमादारी दिखाते हुए संगठन के निर्णय को लेकर इस्तिफा दे रिया है तो कोई सिर्फ दिखाने के लिए अपना इस्तिफा सोशल मीडिया पर वायरल कर.... और अपने आकाओं को के रिया है मेरी आईडी कोई दुसरा चला रिया है.... आका आपका निर्णय सर आंखों पर... के कर तेल लगा रिया है.... भियां बात खरी और सच्ची के रिया हुं.... जो वीडियों और फोटो वायरल हो रिये है.... वो भियां भोत पेले के है.... और भाजपा संगठन के पास पहुंच भी गिये थे... भियां रक्षा बंधन के पेले थांदला के बंदाधार दम्पत्ति ने भाजपा के सरदार के रंगीन मिजाज वाले फोटो वीडियो थांदला के एक ढाबे पर बैठ....  1 लाख 50 हजार में सौदा कर खरीद लिए थे..... वो भी एक बार फिर भियां भाजपा संगठन में पहुंच गिये थे.... फिर समय क्यों नी सरदार को हटाया। 

                   खैर हटा दिया तो भी अच्छा किया..... जब मुखिया दौरे पर आ रिये थे... तब सरदार खनिज माफिया की गोद में बैठ... जिले के संगठन को खत्म करने की कोशिश कर रिया था...  और खनिज माफिया के साथ मिल मुखिया के झाबुआ दौरे फलाॅप करने की कोशिश करने में सफल हो रिया था... माफिया के केने पर सरदार ने झाबुआ मंडी में हुए कार्यक्रम को भी सफल नही होने के लिए नित नए हथकंडे अपनाएं.... रानापुर को कार्यकर्ताओं को आने नी दिया.... रैली निकालने नी दे रिया था.... और भी भोत कुछ कर रिया था... अगर बिताउगा तो बिताते बिताते शाम पढ जायेगी... पर खत्म नी होगा.... सरदार बनते ही इतना घमण्ड आ गिया था कि... जिले के दिग्गज कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने लग गिया था.... बस सरदार की यही चाह थी.... की सभी दिग्गज कार्यकर्ता आए और कार्यालय पर धौंक दे....। शाम ढलते ही सरदार और उसका धमाई चोर सारथी... ब्लैक डाॅग की बाटल ले निकल पडते थे झाबुआ की विवादों से घिरी होटल में और देर रात तक चलता रहता था.... शराब... शबाब... और कबाब का दौर। 
      
            दिग्गज कार्यकर्ताओ ंको छोड खनिज माफिया की गोद मैं बैंठ सरदार को खनिज माफिया ने  गोद मेसे उठाकर ऐसा पटका की... दिन में तारे नजर आ गिये...  माफिया ने ही सरदार के फोटो वायरल कर जग जाहिर करवा दिया कि सरदार के मिजाज क्या है। माफिया ये पुरा काम परदे के पिछे रे कर कर रिया है... ताकि किसी को पता नी चले की ये काम किसका है.... इन विवादों के भियां संगठन पर ही सवाल खेड हो रिये है...  चुनाव सर पर है ऐसे में सरदार का बदलना परेशानी का कारण बन सकते है.... गांधी छापों में बिके संगठन के पदाधिकारी..... शायद नही चाहते की आने वाले चुनाव में तीनों विधानसभा जीते। वीडियों तो पहले ही पहुंच गई थी... चुनाव आते ही ऐसा क्यों.... 
              भियां संगठन भी गांधीछापों में बिक रिया है.... संगठन के जिले से लेकर भोपाली   बडे बडे पदाधिकारी खनिज माफिया के सामने नतमस्त है.... ये वो खनिज माफिया है... जिसने पिछले चुनाव में मुखिया की कुर्सी के लिए अपने मंत्री आका के साथ मिल यज्ञ करवाया था और अब एक बार फिर मुखिया की कुर्सी के लिए राजस्थान के तांत्रिक को बुलवाकर.... अपने आकाओं में से एक को तांत्रिक क्रिया के माध्यम से कुर्सी पर बैठाने की सोच रिया है.... अमावस की काली रात को बली तो चढ गी है... अब नवरात्रि में तांत्रिक क्रिया होगी.... जैसा की मैं पहले बिता चुका हुं कि तांत्रिक क्रिया और बली झाबुआ जिले में चढी है... लेकिन इस बार नवरात्रि में तांत्रिक क्रिया एक अलग ही स्थान पर होगी.... और संगठन के कई बडे पदाधिकारी इस तांत्रिक क्रिया में शामिल होंगे या फिर सहयोग करते नजर आयेगे..... इस बात से ऐसा लग रिया है भियां संगठन के सभी पदाधिकारी मुखिया को निपटाने में लगे हुए है और जनता मुखिया को उनको आर्शिवाद देने के लिए हाथ फैलाकर खडी है। 

                  अब जा रिया लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुं.... मुखियाजी आपने जनता का बहुत भला किया है... लेकिन संगठन वाले आपको खनिज माफिया के साथ मिल निपटाने में लग गिये है... आप जब झाबुआ दौरे पर आये थे... उसके पेले माफिया का आका बैठक लेने आया था... तब सारी तैयारी हो गी थी... लेकिन अचानक आपका रात नही रूकने के फैसले ने माफिया के मनसुबों पर पानी फेर दिया.... इस नवरात्रि में एक बार फिर राजस्थान का तांत्रिक आपकी कुर्सी के लिए यज्ञ करेगा...  पर जनता का आर्शिवाद आपके साथ है.... अब जा रिया... जय राम जी की। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY