• Trending

    Sunday, October 21, 2018

    मेगा-स्टार बना मेगा-लीडर...... दक्षिण सुपरस्टार पवन कल्यान की राजनीतिक रैली......एक अप्रत्याशित प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए


    इंदौर। पवन कल्याण आंध्र प्रदेश में सबसे बड़ा नाम हैं- पिछले कई वर्षों में उनके कई ब्लॉकबस्टर्स से हुए बिज़नेस ने इस बात को साबित भी कर दिया हैं। हालांकि अब ऐसा प्रतीत होता हैं कि वह अपनी इसी तीव्रता और गति को इकट्ठा कर, एक नई दिशा में इस्तेमाल करने जा रहे हैं जो हैं- सार्वजनिक सेवा।
    पवन कल्याण ने कुछ साल पहले अपनी राजनीतिक शुरुआत की थी जब वह जनसेना पार्टी के अध्यक्ष बने थे। फिल्मों में अपनी लोकप्रियता के शिखर पर होने के साथ वह अब सार्वजनिक क्षेत्र में चले गए हैं।
    15 अक्टूबर 2018 को पवन कल्याण ने राजनीतिक जागरूकता बढ़ाने के मकसद से विजयवाड़ा में एक परेड का आयोजन किया। जहां लोगों से मिली प्रतिक्रिया ऐतिहासिक और अभूतपूर्व थी। उनके समर्थन में 5 लाख से अधिक लोग बाहर आए। यह दृश्य सामान्य रूप से शानदार थे- यह उन लोगों का एक समुद्र था जो एक ऐसे व्यक्ति के लिए बाहर आए जिसे वह प्यार करते हैं और अपना इष्ट मानते हैं।

    जीवन के सभी क्षेत्रों से आने वाले लोग इस आंदोलन में शामिल हुए। लाखों लोगों ने अपने पसंदीदा फिल्म स्टार को देखने के लिए घंटों तक इंतजार किया, जिन्होंने अब एक युवा राजनीतिक नेता का चोगा धारण कर लिया है।
    पवन कल्याण के अनुसार, “हमने इस परेड का आयोजन किया क्योंकि हम सैनिक हैं और हम इस राजनीतिक व्यवस्था को बदल देंगे। हम बदलाव के लिए यहां इकट्ठा हुए हैं। “
    फिल्म स्टार्स और राजनीति हमेशा से हाथ में हाथ डाले चलती हैं, खासकर दक्षिण की राजनीति में। पवन कल्याण- एक नया और करिश्माई नेता अब अपने रास्ते पर है। तस्वीरों से पता चलता है कि युवाओं और जनता के बीच उनकी किस तरह की मजबूत पकड़ है।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY