• Trending

    Tuesday, November 6, 2018

    हजारों समर्थकों के साथ डॉ. विक्रांत ने आज किया नामांकन दाखिल ....... बस स्‍टेण्‍ड पर सभा कर रैली के रूप में मुख्‍य मार्ग होते हुए पहुंचे कलेक्‍टर कार्यालय



    झाबुआ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मध्‍यप्रदेश विधानसभा चुनाव अंतर्गत झाबुआ विधानसभा से डॉण्विक्रांत भूरिया को अपना उम्‍मीदवार बनाया है। उसी कड़ी में आज डॉ. विक्रांत भूरिया अपने हजारों समर्थकों के साथ क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया के नेतृत्‍व में एवं वरिष्‍ठ कांग्रेस नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन पर्चा कलेक्‍टर कार्यालय में दाखिल किया। आज सवेरे से ही कांग्रेसजन एवं क्षेत्र के मतदातागण स्‍थानीय बस स्‍टेण्‍ड पर हजारों की संख्‍या में एकत्रित हुएए इस अवसर पर एक विशाल आमसभा का आयोजन भी किया गया। इस आमसभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने झाबुआ जिले में पिछले कई वर्षों से सतत रूप से कांग्रेस संगठन को मजबूत बनाने एवं कांग्रेस की रीति.नीति के अनुसार क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए तत्‍पर रहने वाले होनहार युवा डॉ. विक्रांत भूरिया को अपना प्रत्‍याशी बनाया है। राहुल गांधी की मंशा अनुसार डॉ.  विक्रांत भूरिया झाबुआ विधानसभा क्षेत्र से भारी बहुमतों से विजयी होंगे तथा मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तथा भारतीय जनता पार्टी के 15 वर्षों का कुशासन समाप्‍त होगा। श्री भूरिया ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में इस आदिवासी अंचल के विकास के लिए मध्‍यप्रदेश की भाजपा सरकार ने कोई कार्य नहीं किए हैं। क्षेत्र की जनता रोजगार के अभाव में पलायन को मजबूर है। जनता की मुलभूत समस्‍याएं यथावत बनी हुई है। मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री झाबुआ जिले के लिए घोषणाएं तो करते हैं मगर वह घोषणाएं बनकर ही रह जाती है। आज स्थिति यह है कि भाजपा को यहां से कोई अच्‍छा उम्‍मीदवार नहीं मिल पा रहा है। मध्‍यप्रदेश में रोजगार के अभाव में युवा पलायन करने को मजबूर हैए स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था चरमरा गई है। किसान कर्ज से परेशान होकर आत्‍महत्‍या करने को मजबूर हैं। चारो और भ्रष्‍टाचार का बोलबाला है। कुल मिलाकर जनता मध्‍यप्रदेश के वर्तमान शासन से पूरी तरह त्रस्‍त हो चुकी है। तथा आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को मुंहतोड जवाब देगी तथा यहां से कांग्रेस का उम्‍मीदवार भारी बहुमत से विजयी होगा। विधानसभा उम्‍मीदवार डॉ. विक्रांत भूरिया ने सभी उपस्थित जनों के प्रति अपना आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष राहुल गांधी जी एवं प्रदेश नेतृत्‍व ने मुझ पर जो भरोसा किया है उस पर मैं आप लोगों के आर्शीवाद से विजयी होकर आपकी भावनाओं के अनुरूप क्षेत्र के विकास के लिए पूरी तरह से तत्‍पर रहुंगा तथा आपके सुख दुखरू में हमेशा आपके साथ खड़ा रहूँगा तथा आप लोगों की समस्‍याओ के निराकरण के लिए दिन.रात तत्‍पर रहुंगा। डॉण् भूरिया ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आज प्रदेश में घोटाले पर घोटाले हो रहें है। युवा रोजगार के अभाव में दर.दर भटकने को मजबूर है। महंगाई की मार से जनता की कमर टुट चूकी है। किसान परेशान है। भाजपा की जन विरोधी नीतियों के कारण आमजनता त्रस्‍त हो चुकी है तथा आने वाले चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेकने का मन बना चुकी है। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्‍वास है कि इस बार प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी जो लोगों की समस्‍याओं के निराकरण के प्रति तत्‍पर रहेगी तथा नए मध्‍यप्रदेश का निर्माण करेगी।

    इस अवसर पर जोबट विधानसभा उम्‍मीदवार सुश्री कलावती भूरिया थांदला विधानसभा उम्‍मीदवार वीरसिंह भूरिया पेटलावद विधानसभा उम्‍मीदवार वालसिंह मेडा जिला कांग्रेस उपाध्‍यक्ष विजय पांडे हनुमंत सिंह डाबडी कांग्रेस नेता कमरू अजनार साबीर फिटवेल पूर्व सांसद गुजरात प्रभाबेन झाबुआ जनपद अध्‍यक्ष शंकरसिंह भूरिया आदि ने भी सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन का जिला कांग्रेस कोषाध्‍यक्ष प्रकाश रांका एवं गोपाल शर्मा ने किया एवं आभार जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष निर्मल मेहता ने माना। इस अवसर पर बस स्टेण्‍ड से हजारों कार्यकर्ता अपने हाथों में कांग्रेस का झंडा लिए नगर के थांदला गेटए बाबेल चौराहाए आज़ाद चौकए नेहरू मार्गए कालिका माता मंदिरए डीआरपी लाईन होते कलेक्‍टर कार्यालय पहुंचे। इस अवसर पर पूरा वातावरण कांग्रेसमय हो गया। इस अवसर पर  हजारों संख्‍या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY