• Trending

    Friday, November 16, 2018

    प्रधानमंत्री के 20 नवम्बर के झाबुआ भ्रमण को लेकर व्यवस्थापन समिति की बैठक हुई...... दायित्वों का वितरण कर सौपी गई जिम्मेदारी


    झाबुआ । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 20 नवम्बर को झाबुआ के डिग्री कालेज मैदान में  होने वाली धार, आलीराजपुर एवं झाबुूआ  जिले की 10 विधानसभा क्षेत्र आलीराजपुर, जोबट,  मनावर, कुक्षी, बदनावर, गंधवानी, सरदारपुर झाबुआ, थांदला एवं पेटलावद क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में  आगमन को लेकर शुक्रवार को भाजपा के विधानसभा चुनाव कार्यालय में प्रधानमंत्री के भ्रमण के कार्यक्रम को लेकर दायित्व निर्धारण एवं व्यवस्थाओं को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा,की अध्यक्षता मे जिला स्तरीय बैठक काक आयोजन किया गया । बैठक में श्री शर्मा के अलावा, महामंत्री प्रवीण सुराणा, जिला उपाध्यक्ष ओ पी राय, यात्रा प्रभारी विश्वास सोनी, पार्षद अजय सोनी, धनसिंह बारिया, जितेन्द्र पटेल, पण्डित महेन्द्र तिवारी, जुवानसिंह गुण्डिया, बंटी ब्रजवासी, राजा ठाकुर, मुकेश अजनार, राजेन्द्रकुमार सोनी, अंबरिश भावसार, भानू भूरिया, भूपेश सिंगोड सहित बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे ।
    जिला भाजपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदीके आगमन को लेकर कार्यक्रम प्रातः 10-30 बजे से प्रारंभ हो जायेगा इसलिये कालेज मैदान पर अधिक से अधिक लोगों को बिठाने एवं व्यवस्था के प्रति गंभीरता बरती जाये ।श्री शर्मा के अनुसार जिन पदाधिकारियो ं एवं सहयोगियों को दायित्व सौपा गया है वे प्रधानमंत्री के इस ऐतिहासिक भ्रमण को लेकर गंभीरता से काम करें । बैठक मे प्रत्येक दायित्व की समीक्षा करते हुए समीक्षा भी की गई ।
    जिला कार्यालय प्रभारी ओपी राय ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के 20.नवम्बर को स्थानीय चन्द्रशेखर आजाद महाविद्यालय के मैदान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ऐतिहासिक 10 विधानसभाओ ं की इस जंगी सभा के लिये शुक्रवार से ही कालेज मेदान पर  मंच एवं टेंट आदि लगाने का कार्य प्रारंभ हो चुका है तथा प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक व्यवस्थायें की जारही है ।


    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY