• Trending

    Monday, December 17, 2018

    गर्वनर राम नाइक ने किया एमजे पुनीत को सम्मानित




    इंदौर।  संयुक्ता भाटिया द्वारा लखनऊ शहर के मेयर के रूप में एक साल का कार्यकाल पूरा करने के मौके पर नगर निगम त्रिलोकी हॉल में उत्सव मनाया गया। इस समारोह में बिग एफएम के एमजे पुनीत और बिग एफएम की पूरी टीम को आमंत्रित किया गया था। 
    इस कार्यक्रम में पहुंचे गवर्नर राम नाइक और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बिग एफएम एमजे पुनीत द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों की सराहना की, और शुरुआत से ही लोक मंगल एक्टिविटी का विशेष हिस्सा बने रहने के लिए उन्हें सम्मानित भी किया। शहर की मेयर संयुक्ता भाटिया, लखनऊ शहर के लोगों के लिए चलाई गई पहल में आगे आईं, जहां एमजे पुनीत 6 मार्च से शुरू हुए इस लोक मंगल दिवस एक्टिविटी का एक विशेष हिस्सा बन गए।
    इस पहल के अंतर्गत शहर की मेयर, महीने के हर मंगलवार को उनकी टीम के साथ शहर के एक जोन का दौरा करने के लिए गई, जहां इलाके के लोगों की विभिन्न समस्याओं का संज्ञान लिया गया। एमजे पुनीत एक हफ्ते तक संबंधित जोन के श्रोताओं को अपनी समस्याएं भेजने के लिए आमंत्रित करते रहे और मंगलवार को वह मेयर के साथ प्राप्त हुई समस्याओं को लेकर जोन में पहुंच गए। महापौर द्वारा इन सारी समस्याओं को सुना गया और इसके बाद उन समस्याओं का समाधान सुझाया गया।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY