• Trending

    Wednesday, December 19, 2018

    आर्गेनिक हार्वेस्ट सर्दियों के लिए एक ख़ास ऐन्टीबैक्टेरियल उपाय लेकर आया हैः यूकेलिप्टस एसेंशियल ऑयल



    इंदौर। भारत की लीडिंग ऑल-ऑर्गेनिक ब्रांड फर्म ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने अपने एक्सटेंसिव स्किनकेयर, हेयर केयर और बॉडी केयर रेंज के बाद आर्गेनिक पर्सनल केयर इंडस्ट्री में एक नया प्रोडक्ट ’यूकेलिप्टस एसेंशियल ऑइल’ पेश किया है.  
    ब्रांड की फिलॉसफी ऐसे प्रोडक्ट्स की क्राफिं्टग पर अधिक जोर देना है, जो ऑर्गनिक, सेफ और लॉन्ग टर्म बेनिफिट्स देने का काम करे। यूकेलिप्टस एसेंशियल ऑयल ठंड के मौसम के लिए सबसे अधिक आवश्यक तेलों में से एक है जो गले में खराश, खांसी, मौसमी एलर्जी और सिरदर्द से लड़ने में मदद करता है। यह तेल इम्युनिटी को इम्प्रूव करने और ब्लड सर्कुलेशन में सुधार करने की क्षमता के साथ एक एंटीबैक्टीरियल के रूप में काम करता है। यूकेलिप्टस एसेंशियल ऑयल खांसी, एलर्जी को कम करने या अपने घर को शुद्ध करने के लिए सबसे अच्छा घरेलू उपाय भी साबित होता है, जिसे आपके प्रियजनों को गिफ्ट के तौर पर भी दिया जा सकता है। 
    यूकेलिप्टस एसेंशियल ऑयल
    यह चमत्कारी तेल चुने हुए नीलगिरी पेड़ प्रजातियों की पत्तियों से बना है और ठंडे तापमान में इम्यूनपावर को बढ़ावा देने के लिए एक मुख्य स्रोत के रूप में कार्य करता है। चुने हुए यूकेलिप्टस प्रजातियों की पत्तियों को भाप का इस्तेमाल करके शुद्ध नीलगिरी तेल निकाला जाता है। तेल को पुरानी फेफड़े संबंधी बीमारी (सीओपीडी), अस्थमा, ब्रोंकाइटिस, साइनसिसिटिस, नार्मल सर्दी, खांसी या फ्लू जैसी बिमारियों के खिलाफ एक प्रभावी उपाए माना जाता है।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY