• Trending

    Thursday, December 20, 2018

    युवाओं में नशे की बढती लत पर मुख्यमंत्री ने की चिंता व्यक्त.... शराब... जुआ... सटटे पर लगाम कसने के दिए निर्देश


           झाबुआ। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रालय में गृह विभाग की बैठक में निर्देश दिये कि मादक द्रव्यों के अवैध व्यापार और सार्वजनिक स्थलों पर अवैध गतिविधियों पर सख्ती से रोक लगायी जाये। युवाओं में नशे की बढ़ती लत पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए मादक पदार्थों की अवैध बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने के स्पष्ट निर्देश दिये। इसी के साथ सार्वजनिक स्थलों पर होने वाली अवैध गतिविधियों जैसे सट्टा, जुआ और अन्य गैर कानूनी गतिविधियों पर भी सख्ती से लगाम लगाने हेतु निर्देष दिये। नागरिक भयमुक्त होकर रहें, यह हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी है।
    झाबुआ जिला आदिवासी बाहुल्य जिला होने के साथ साथ दो राज्यों की सीमा सटे होने की वजह से यहां शराब का अवैध कारोबार जोरों पर चल रहा है। वहीं जिले में सटटा जुआ जैसे कई असामाजिक गतिविधियों भी जोरों पर चल रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री में निर्देशों के बाद जिला पुलिस कप्तान क्या इन अवैध कारोबारियों पर लगाम कस पायेगा। झा
    बुआ जिला इन दिनों फिल्म उडते पंजाब की तरह नजर आ रहा है। जिलें नाईट्रावेट जैसे मादक पदार्थो का सेवन इन दिनों जिले में धडल्ले से हो रहा है। ऐसे में अगर थोडी सी सख्ती कर इन मादप प्रदार्थो का विक्रय करने वालों पर लगाम कसी जाये तो जल्द ही युवाओं को नशे की लत से बचाया जा सकता है। वहीं जिले पर में मेडिकलों की भी समय समय पर जांच कर इस तरह के नशीले पदार्थो पर लगाम कसी जा सकती है।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY