• Trending

    Thursday, December 20, 2018

    कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री के द्वारा जनहित मे लिये गये फैसलों का स्वागत ..... प्रशासन से आदेश के पालन को सुनिश्चित करने का किया आग्रह


    झाबुआ । प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किसानों से चुनावी घोषणापत्र में कर्जमाफी के संकल्प को पद ग्रहण के साथ ही अमली जामा पहिनाने तथा तत्काल ही किसानों के 2 लाख रुपये तक के ऋण की माफी के आदेश्स जारी करने को जिला कांग्रेस द्वारा एक ऐतिहािसक कदम बताते हुए कहा है कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही एक मात्र जन हितैषी दल है  जो आम लोगों की भावनाओें को महत्व देते ह्रुए अपने सभी वादों को तत्परता से पूरा करती है  ।  सांसद कांतिलाल भूरिया , विधायक थांदला वीरसिंह भूरिया, विधायक पेटलावद वालसिंह मेडा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष डा. विक्रांत भूरिया,जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता एवं प्रवक्ता हर्ष भट्ट संयुक्त वक्तव्य में बताया कि भारतीय जनता पार्टी के पन्द्रह  वर्ष के कार्यकाल ने पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार को बढावा देने के साथ ही भाजपा नेताओं के भला करने के काम के अलावा कुछ किया ही नही है । कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रदेश एवं जिले में कांग्रेस पार्टी को लोगों का आशीर्वाद मिलने तथा मुख्यमंत्री के रूप  में कमलनाथ के पद ग्रहण करने के साथ ही प्रदेश में अब लोग कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों स े देख रहे  है तथा  उन्हे अब आस जगी है कि कांग्रेस के कुशल नेतृत्व में ही प्रदेश मे चहूंुमुखी विकास होगा ।
    म्ुाख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा जनता के हित में तथा भ्रष्टाचार को लगाम कसने की दिशा में तेजी से कदम उठाना उनकी प्रशासनिक क्षमता का द्योतक है। मुख्यमंत्री द्वारा जारी आदेश के अनुसार व्यापम घोटाले की जांच को तेजी से पूरा करने  के निर्देश दिये गये है  वही पुलिस कर्मियों की लम्बी मांग को पूरा करते हुए सप्ताह में एक दिन के अवकाश की जो सुविधा दी गई है वह सराहनीय कदम है। कमलनाथ सरकार ने आर्थिक स्तर को बढावा देने, तथा बेरोजगारी के स्तर कोम करने, प्रदेश मेार बडे गारमेंट पार्क बनाने की मंजुरी एवं  गरीब परिवारों के लिये कन्यादान राशि 26 हजार से बढा कर 51 हजार करने के आदेश से लोगों को काफी सहुलित होगी । वही मुख्यमंत्री द्वारा  प्रदेश के समस्त निगमों, मंडलो,प्राधिकरणों, समितियों ,परिषदों, एवं अन्य संस्थाओं में अध्यक्ष,उपाध्यक्ष,संचालको, सदस्यो ं के पूर्ववर्ती सरकार द्वारा किये गये मनोनयन को तत्कालप्रभाव से  निरस्त किये जाने के निर्देश से भी प्रशासन में पारदर्शिता के साथ ही प्रशासन को चुस्त करके आम लोगो की समस्याओं का अपने स्तर पर तत्काल निराकरण करने की दिशा मे मिल का पत्थर साबित होगी तथा इन पदों पर अभी तक काबिज लोगों के कार्य कलाप जनता के सामने आसकेगें ।
    जिला कांग्रेस ने राफेल मुद्दे को लेकर भाजपाइ्रयों द्वारा दिये गये धरने को बचकाना हरकत बताते हुए कहा कि केवल जुमलेबाजी एवं धरने आदि से सच्चाइ्र छुप नही सकती है कांग्रेस ने हमेशा संसद सहित विभिन्न मंचों से मांग की है  िकइस मामले की जाईन्ट पार्लियामेंटरी कमेटी से जांच करवाई जाये ताकि वास्तविकता सामने आसके । कांग्रेस नेताओ ं का कहना है  कि झाबुआ में 19 दिसम्बर को भाजपा के एक जिम्मेवार नेता ने कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी पर अनर्गल एवं शर्मनाक टिप्पणी करके जो  बात कही है वह उनकी विक्षिप्त मानसिकता का परिचायक है । इसके लिये प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कांग्रेस एवं जनता से माफी मांगे ।जिला कांग्रेस ने कहा कि कमलनाथ की सरकार गरीबों, सर्वहारावर्ग के साथ ही व्यापरियों, किसानों, महिलाओं, बेरोजगार युवाओ ं,आदि के हित मे  काम करके जनता को अहसास करायेगी  तथा प्रदेश के विकास मे कांग्रेस सरकार मिल का पत्थर साबित होगी तथा आने वाले लोकसभा चुनाव में भी लोगों का भरपुर आशीर्वाद कांग्रेस के प्रत्याशियों को प्राप्त होगा तथा देश से भाजपा की बिदाई  तय करने में अपनी भूमिका का निर्वाह करेगें।

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY